बिजली के खंबे पर चढ़ गया 10 फुट लंबा सांप, Video देखें फिर क्या हुआ

फाइल फोटो.

फाइल फोटो.

सोशल मीडिया में हमें एक ऐसा वीडियो देखने को मिला, जिसमें एक विशालकाय सांप (Snake) बिजली के खंबे पर चढ़ गया. उसके बाद क्या हुआ ये आप वीडियो (Video) में देख सकते हैं.

  • Share this:

सोशल वायरल. आप अक्सर तमाम पक्षियों को बिजली के तारों पर या खंबों पर बैठे देखते होंगे. लेकिन उन्हें कभी करंट नहीं लगता है. मगर आपने कभी किसी सांप को बिजली के खंबे के बैठे नहीं देखा होगा. सोशल मीडिया में हमें एक ऐसा ही वीडियो देखने को मिला. जिसमें एक विशालकाय सांप (Snake) बिजली के खंबे पर चढ़ गया. उसके बाद उसे देखने के लिए लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई. इसी दौरान कुछ ऐसा हुआ कि देखने वाले हैरान रह गए. इस वीडियो (Video) को ट्विटर पर शेयर किया गया है. जिसे मध्य प्रदेश के इंदौर का बताया जा रहा है. जानकारी के मुताबिक, करीब 10 फुट लंबा सांप जब हाइवोल्टेज लाइन पर चढ़ा तो हर कोई हैरान रह गया. वहां मौजूद लोगों ने सांप का वीडियो बनाना शुरु कर दिया. साथ ही तमाम लोग सांप को बिजली के खंबे पर देखकर डर गए. सांप काफी देर तक इधर से उधर भागता रहा. वह कभी खंबे के इधर तो कभी उधर हो जाता. इंदौर के सिंधी कॉलोनी के जागृति नगर चौराहे का ये वीडियो आपको हैरान कर देगा.

आप अक्सर तमाम पक्षियों को बिजली के तारों पर या खंबों पर बैठे देखते होंगे. लेकिन उन्हें कभी करंट नहीं लगता है. मगर आपने कभी किसी सांप को बिजली के खंबे के बैठे नहीं देखा होगा. सोशल मीडिया में हमें एक ऐसा ही वीडियो देखने को मिला. जिसमें एक विशालकाय सांप बिजली के खंबे पर चढ़ गया. उसके बाद उसे देखने के लिए लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई. इसी दौरान कुछ ऐसा हुआ कि देखने वाले हैरान रह गए. इस वीडियो को ट्विटर पर शेयर किया गया है.

जिसे मध्य प्रदेश के इंदौर का बताया जा रहा है. जानकारी के मुताबिक, करीब 10 फुट लंबा सांप जब हाइवोल्टेज लाइन पर चढ़ा तो हर कोई हैरान रह गया. वहां मौजूद लोगों ने सांप का वीडियो बनाना शुरु कर दिया. साथ ही तमाम लोग सांप को बिजली के खंबे पर देखकर डर गए. सांप काफी देर तक इधर से उधर भागता रहा. वह कभी खंबे के इधर तो कभी उधर हो जाता. इंदौर के सिंधी कॉलोनी के जागृति नगर चौराहे का ये वीडियो आपको हैरान कर देगा.


10 फीट लंबा सांप रेंगेत हुए केबल की तारों के जरिए बिजली के खंबे तक पहुंच गया और देखते ही देखते यह बिजली के तारों तक पहुंच गया. इस दौरान जब सांप ने उतरने की कोशिश में तार को छुआ तो अचानक से जोर का धमाका हुआ और सांप करीब 25 फीट नीचे जमीन पर गिर गया. सांप को ऐसा करंट लगा कि वह जमीन पर भी काफी देर तक छटपटाते रहा. इस हादसे में सांप बुरी तरह से जख्मी तो हो गया लेकिन उसकी जान बच गई.

ये भी पढ़ें: बच्चे को मुंह में दबाकर नदी पार कर रहा था तेंदुआ, CCTV देखते ही की ये हरकत...

वह जमीन पर भागने की कोशिश करता लेकिन कंरट लगने से उसके शरीर का एक भाग बुरी तरह झुलस गया. इसलिए वह रेंग नहीं पाया. इसके बाद इलाके के लोगों ने एक शख्स को बुलाया जिसने सांप को बोरे में बंद किया और उसे जंगल में छोड़ आया. बताया जा रहा है कि ये सांप घोड़ा पछाड़ प्रजाति था.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज