Video: ताड़ के पेड़ को काट रहा था युवक, तभी हुआ कुछ ऐसा कि निकल गई चीख

फाइल फोटो,

इन दिनों सोशल मीडिया (Social Media) पर एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है जिसमें एक युवक ताड़ के 100 फुट लंबे पेड़ (Tree) पर चढ़कर उसे काटने की कोशिश कर रहा है. लेकिन उसे ऐसा करना भारी पड़ गया.

  • Share this:
    सोशल वायरल. कई बार इंसान जाने अंजाने में ऐसी गलती कर बैठता है जिसका खामियाजा उसे तुरंत ही उठाना पड़ जाता है. साथ ही वह समाज में हंसी का पात्र भी बन जाता है. ऐसा ही एक वीडियो हमें सोशल मीडिया (Social Media) में देखने को मिला, जिसमें एक युवक ने ऐसा काम किया कि उसकी गलती का अहसास उसे थोड़ी ही देर में हो गया और जिसकी वजह से उसकी चीख निकल गई. दरअसल, एक युवक ने ताड़ के 100 फुट लंबे पेड़ (Tree) पर चढ़कर उसे काटने की गलती कर दी. उसके बाद क्या हुआ ये आप इस वीडियो में देख सकते हैं.

    इस वीडियो को ब्रिटिश अखबार द सन ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से शेयर किया है. इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा है, 100 फुट के ताड़ के पेड़ को काटने से क्या हो सकता है... इस वीडियो को सोशल मीडिया यूजर्स खूब पसंद कर रहे हैं और इसे शेयर करने के चंद घंटों के अंदर ही दो लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक युवक इलेक्ट्रिक आरी या कटर लेकर ताड़ के पेड़ पर चढ़ गया है. पेड़ की लंबाई 100 के आसपास है. युवक पेड़ पर चढ़ने के बाद उसे काटने की गलती कर देता है.

    क्योंकि युवक के वजन और पेड़ के पत्तों के वजन से पेड़ काफी झुक गया है. वीडियो में देखा जा सकता है कि युवक पेड़ पर चढ़ने के बाद उसके सबसे ऊंचे हिस्से यानी पत्तों वाले भाग को काटना शुरु करता है. वीडियो में आरी से काटने की आवाज भी सुनी जा सकती है. देखते ही देखते पेड़ का ऊपरी भाग कटकर जमीन पर गिर जाता है. जैसे ही पेड़ के पत्ते कटकर नीचे गिरते हैं पेड़ तेजी से ऊपर के ओर उठता है और युवक भी पेड़ के साथ हवा में लहराने लगता है.



    ये भी पढ़ें: जंगल में घूम रहा हाथी जब अचानक करने लगा डांस, Video देख खुश हो जाएंगे आप

    इस दौरान युवक की जोर से चीख निकल जाती है. पेड़ के पत्तों और युवक के वजन से पेड़ झुका हुआ था और जैसे ही पेड़ के पत्ते कटे पेड़ का वजन कम हो गया और पेड़ फिर से ऊपर उठ गया. जिसके साथ युवक भी हवा में ऊपर की ओर लहराने लगा. जिससे वह बुरी तरह से डर गया और चीखने लगा.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.