हाथी के पास बैठा था युवक, तभी आ गया बेबी एलिफेंट, Video में देखें फिर क्या हुआ

फाइल फोटो.

इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो खूब वायरल (Video Viral) हो रहा है जिसमें एक युवक को एक हाथी (Elephant) के पास बैठा हुआ देखा जा सकता है. तभी हाथी का एक बच्चा वहां पहुंच जाता है और उसके बाद वह उस युवक के साथ क्या करता है ये आप वीडियो में देख सकते हैं.

  • Share this:
    सोशल वायरल. हाथियों को पृथ्वी पर सबसे ज्यादा समझदार जानवर माना जाता है. इसके साथ ही वह बहुत शरारती भी होते हैं. खाने-पीने के शौकीन हाथियों (Elephants) को गुस्सा भी बहुत आता है. और जब उन्हें गुस्सा (Angry) आता है तो वह किसी की भी जान ले सकते हैं. लेकिन मस्ती के मूड में होने पर वह जमकर मस्ती भी करते हैं. सोशल मीडिया में हमें एक वीडियो मिला. जिसमें एक युवक को एक हाथी के पास बैठा हुआ देखा जा सकता है. तभी हाथी का एक बच्चा वहां पहुंच जाता है और उसके बाद वह उस युवक के साथ क्या करता है ये आप वीडियो में देख सकते हैं.

    इस वीडियो को नंदीरॉक्स नाम के एक ट्विटर अकाउंट से शेयर किया गया है. उसके बाद गन्नूप्रेम नाम के एक अन्य ट्विटर अकाउंट से इस वीडियो को रिट्वीट किया गया है. इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक युवक किसी पार्क में बैठा हुआ है. युवक पास ही एक हाथी भी खड़ा हुआ है. वहां हाथी का छोटा सा बच्चा भी है. अचानक से हाथी का बच्चा युवक के पास पहुंच जाता है और उसके गले में अपनी सूंड़ फंसा देता है. जैसे अक्सर हमारे यार-दोस्त पीछे से आकर हमारे गले में हाथ डाल लेते हैं.

    और फिर हालचाल पूछते हैं. हाथी का बच्चा भी कुछ ऐसा ही करता नजर आता है. जैसे ही हाथी का बच्चा युवक के गले में अपनी सूंड डालता है वह उसे हटाने की कोशिश करता है लेकिन हाथी का बच्चा नहीं हटता. फिर वह उसके ऊपर अपने पैर रखकर शरारत करने लगता है. ऐसा लगता है कि हाथी का बच्चा कह रहा हो कि उठो और मेरे साथ खेलने चलो. इस वीडियो को शेयर करते हुए नंदीरॉक्स ने भी कुछ ऐसा ही कैप्शन दिया है. उन्होंने लिखा, हे मानव खेलो हमसे.



    ये भी पढ़ें: टाइगर और भालू के बीच हुई खूनी लड़ाई, Video देखें कैसे जान बचाकर भागा शिकारी

    हाथी का बच्चा युवक से इतनी जोर जबरदस्ती करता है कि उसके गले में सूंड़ डाल लेता है और उसके बाद उसके ऊपर एक पैर रखकर उसे जमीन पर गिराने की कोशिश करने लगता है. वह एक तरह से युवक को अपनी बाहों में भर लेता है और हिलाने लगता है. युवक हाथी के बच्चे की ये हरकत देखकर हंसता हुआ दिखाई देता है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.