हाथी को आया गुस्सा तो भैंस पर कर दिया हमला, Video देखें कैसे पटक-पटक कर ली जान

फाइल फोटो.

फाइल फोटो.

सोशल मीडिया में हमें एक ऐसा वीडियो देखने को मिला, जिसमें एक हाथी (Elephant) ने एक भैंस (Buffalo) पर हमला कर दिया. उसके बाद क्या हुआ ये आप वीडियो में देख सकते हैं.

  • Share this:
सोशल वायरल. धरती के सबसे विशालकाय जानवर हाथी को सबसे समझदार माना जाता है. वह दूसरे जानवरों की तुलना में बहुत शांत होते हैं. जंगल में वह एक झुंड के साथ रहना पसंद करते हैं. जिससे उनकी सुरक्षा सुनिश्चित हो सके. शांत होने के बावजूद भी हाथियों (Elephant) को गुस्सा बहुत तेज आता है. जब उन्हें गुस्सा (Anger) आता है तो वह किसी की भी जान ले सकते हैं. सोशल मीडिया में हमें एक ऐसा ही वीडियो देखने को मिला. जिसमें एक हाथी ने एक भैंस पर हमला कर दिया. उसके बाद क्या हुआ ये आप वीडियो में देख सकते हैं.

इस वीडियो को क्रुगर साइटिंग्स नाम के यूट्यूब चैनल से शेयर किया गया है. जिसे अब तक दो करोड़ 61 लाख 72 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि किसी जंगल में एक भैंस बड़े आराम से बैठी हुई है. तभी एक हाथी की नजर उसपर पड़ जाती है और वह भैंस की ओर तेजी से भागता है. हाथी को अपनी ओर आता देख भैंस उठकर खड़ी होती है और भागने की कोशिश करने लगती है, लेकिन तब तक हाथी भैंस के पास पहुंच जाता है और उसपर हमला कर देता है.

भैंस भागने की कोशिश करती है तब तक हाथी उसे अपनी सूंड़ से धक्का दे देता है और भैंस जमीन पर गिर जाती है. उसके बाद उसके बाद हाथी भैंस को अपनी सूंड़ से मारने लगता है. वह अपनी सूंड़ से भैंस को जमीन पर घूंसने को कोशिश करता है. हाथी भैंस को मारने के लिए घुटनों के बल बैठ जाता है और अपनी सूंड़ से कुचलने की कोशिश करता है.

Youtube Video

ये भी पढ़ें: Video: मुर्गी के चूजों को खाने आ रहा था सांप, तभी मां की पड़ी नजर और फिर...

उसके बाद हाथी भैंस को अपनी सूंड़ से उठाता है जमीन पर पटक देता है. जिससे भैंस की हालत खराब हो जाती है और उसके बाद हाथी भैंस पर फिर से अपनी सूंड़ से हमला कर देता है. हाथी लगातार भैंस को अपनी सूंड़ से मारता रहता है. हाथी भैंस को ऐसे मारता दिखता है जैसे उसकी भैंस के साथ कोई पुरानी दुश्मनी हो और आज उसे दुश्मनी निभाने का मौका मिल गया हो. हाथी भैंस को तब तक मारता रहता है जबतक कि उसे यह यकीन नहीं हो जाता कि भैंस मर चुकी है. जब भैंस हिलना डुलना बंद कर देती है तो हाथी उसे छोड़कर चला जाता है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज