Video: गुस्साए हाथी ने सड़क किनारे मचाया तांडव, खिलौनों की तरह हवा में उड़ाई गाड़ियां

फाइल फोटो.

फाइल फोटो.

सोशल मीडिया में हमें एक ऐसा वीडियो देखने को मिला. जिसमें एक गुस्साए हाथी (Angry Elephant) ने सड़क किनारे खड़ी गाड़ियों पर हमला (Attack) कर दिया.

  • Share this:

सोशल वायरल. हाथी जितने समझदार होते हैं उनका गुस्सा भी उतना ही ज्यादा होता है. हाथियों को जब गुस्सा आता है तो वह किसी को नहीं छोड़ते फिर चाहे वह कोई इंसान हो या सामान. सोशल मीडिया में हमें एक ऐसा ही वीडियो देखने को मिला. जिसमें एक गुस्साए हाथी (Angry Elephant) ने सड़क किनारे खड़ी गाड़ियों पर हमला (Attack) कर दिया. इस वीडियो को एनिमल चैनल नाम के यूट्यूब चैनल से शेयर किया गया है. जिसे अब तक 32 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक हाथी को गुस्सा आ गया है और वह सड़क के किनारे आ गया है.

पहले तो वह सड़क किनारे चल रहे लोगों पर हमला करता है और उसके बाद वह वहां खड़ी गाड़ियों पर धावा बोल देता है. हाथी के गुस्से को देखकर लोग इधर-उधर भागने लगते हैं तभी उसकी नजर वहां खड़ी एक काले रंग की कार पर पड़ जाती है, फिर क्या था हाथी इसी कार पर टूट पड़ता है. वह अपनी सूंड से कार को उठाता है और जमीन पर पटक देता है. वह बार-बार अपनी सूंड़ से कार को उठाकर जमीन पर पटकने लगता है और उसके बाद वह अपनी सूंड़ से कार को धक्का देने लगता है. उसके बाद दो अन्य हाथी भी वहां पहुंच जाते हैं.

हाथी का गुस्सा फिर भी शांत नहीं होता. वह लगातार गाड़ियों में तोड़फोड़ करता रहता है. बता दें कि इस वीडियो क्लिक को कई अन्य घटनाओं की वीडियो क्लिप के साथ एडिट कर बनाया गया है. इस वीडियो में आगे आप देख सकते हैं कि एक हाथी को गुुस्सा आ गया है और वह जंगल से निकलकर सड़क पर आ गया है. जहां सड़क से गुजर रही एक कार पर वह हमला कर देता है. हाथी इतने गुस्से में है कि वह कार के अगले हिस्से पर अपने पैर रख देता है और कार के ऊपर बैठने की कोशिश करने लगता है.

Youtube Video

ये भी पढ़ें: अपने बच्चों को बचाने के लिए कोबरा से भिड़ गई गिलहरी, Video देखें फिर क्या हुआ

इसी वीडियो क्लिप में एक और गुस्साए हाथी को देखा जा सकता है. जो जंगल से गुजर रही एक टूरिस्ट जीप पर हमला कर देता है. हाथी जीप में इतनी तेजी से धक्का मारता है कि जीप सड़क से नीचे उतर जाती है लेकिन पलटते-पलटते बच जाती है. जीप में बैठे लोग अपनी जान बचाने के लिए जोर-जोर से चिल्लाने लगते हैं. लेकिन कुछ देर बार हाथी वहां से चला जाता है.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज