स्विमिंग पूल में गिर गया हाथी का बच्चा तो बचाने दौड़ पड़े माता-पिता, Video देखें फिर क्या हुआ

फाइल फोटो.

फाइल फोटो.

सोशल मीडिया (Social Media) में हमें एक वीडियो मिला, जिसमें एक माता-पिता का अपने बच्चे के लिए प्यार (Love) देखा जा सकता है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 26, 2021, 11:21 AM IST
  • Share this:
सोशल वायरल. दुनिया के हर मां-बाप अपने बच्चों से बेहद प्यार करते हैं. जब भी उन्हें कोई परेशानी या तकलीफ होती है तो वह हर काम छोड़कर अपने बच्चे को उस मसीबत से छुटकारा देने में लग जाते हैं. फिर उसमें उनकी जान ही क्यों न चली जाए. इंसानों के मामले में ही नहीं बल्कि जानवरों के मामले में भी ऐसा ही होता है. सोशल मीडिया (Social Media) में हमें एक वीडियो मिला. जिसमें एक माता-पिता का अपने बच्चे के लिए प्यार देखा जा सकता है. इस वीडियो में हाथी का एक बच्चा (Baby Elephant) और उसके माता-पिता दिखाई दे रहे हैं.

हाथी का बच्चा जब एक स्विमिंग पूल में गिर जाता है तो उसके माता-पिता उसे कैसे निकालने के लिए आते हैं. इस वीडियो को @hopkinsBRFC नाम के एक ट्विटर हैंडल से शेयर किया गया है. इस वीडियो को 21 अप्रैल की शाम को शेयर किया गया था. जिसे अब तक 13 हजार 400 से ज्यादा बार देखा जा चुका है. वहीं 1300 से ज्यादा लाइक्स और 300 से ज्यादा रिट्वीट भी इस वीडियो को मिल चुके हैं.

इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि किसी पार्क में एक स्विमिंग पूल में हाथी का एक बच्चा गिर गया है. स्विमिंग पूल के पास ही बच्चे के माता-पिता भी टहल रहे हैं. बच्चा पूल में से बाहर निकलने की कोशिश कर रहा है. लेकिन वह बाहर निकलने के रास्ता नहीं ढ़ूंढ पा रहा है. तभी बच्चे के माता-पिता उसे देख लेते हैं और अपने बच्चे को बचाने के लिए दौड़ पड़ते हैं. बच्चा स्विमिंग पूल की दीवार के पास निकलने के लिए छटपटा रहा है.


ये भी पढ़ें: झील में पानी पीने आई भैंस के मुंह से लटक गया मगरमच्छ, Video देखें फिर क्या हुआ

मां-बाप भी वहीं पहुंच जाते हैं और उसे अपनी सूंड़ से ऊपर खींचने की कोशिश करने लगते हैं. जब वह बच्चे को बाहर नहीं निकाल पाते तो वह रास्ते से पूल के अंदर जाते है और उसके बाद वह अपने बच्चे के पास पहुंच जाते हैं. हाथी और हथिनी अपने बच्चे को अपने पैरों के बीच में करती है और अपनी सूंड़ से धक्का देते हुए स्विमिंग पूल से बाहर निकाल लाते हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज