पानी के टब में मस्ती करता दिखा हाथी का बच्चा, Video देखकर आ जाएगी हंसी

फोटो सौ. (ट्विटर- @Sana7976)

सोशल मीडिया (Social Media) पर इन दिनों एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है जिसमें हाथी के एक बच्चे (Baby Elephant) को पानी से भरे एक टब में मस्ती करते देखा जा सकता है.

  • Share this:
    सोशल वायरल. हाथी और उसके बच्चे दोनों ही मस्तीखोर होते हैं. जब उन्हें मस्ती करने का मूड होता है वह जमकर मस्ती करते हैं. लेकिन कई बार वह गुस्सा हो जाते हैं और उस चारों तरह तोड़फोड़ का नजारा देख सकते हैं. हाथियों (Elephant) को पानी में मस्ती करना बहुत अच्छा लगता है. उन्हें जहां भी पानी दिखाई देता है वह उसमें कूद पड़ते हैं और घंटों तक मस्ती करते रहते हैं. सोशल मीडिया (Social Media) में हमें एक ऐसा ही वीडियो देखने को मिला. जिसमें हाथी के एक बच्चे को पानी से भरे एक टब में मस्ती करते देखा जा सकता है. इस वीडियो को संध्या मूर्ति नाम की एक ट्विटर यूजर ने शेयर किया है.

    उसके बाद गन्नूप्रेम नाम के एक अन्य ट्विटर हैंडल से इस वीडियो को रिट्वीट किया गया है. जो अक्सर ही हाथी और उनके बच्चों से जुड़े वीडियो और फोटो शेयर करता रहता है. इस वीडियो को 22 मई की शाम को शेयर किया गया था. जिसे अब तक 3100 से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. इसके साथ ही इस वीडियो पर अब तक 400 से ज्यादा लाइक्स और 60 से ज्यादा रिट्वीट आ चुके हैं. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि किसी पार्क में दो हाथी खड़े हुए हैं.

    पास में ही उनका बच्चा पानी से भरे एक टब में बैठा हुआ है और उसके पास टब में एक टायर भी पड़ा हुआ है. टायर में हवा भरी हुई है इसलिए टायर पानी के ऊपर तैर रहा है. हाथी का बच्चा इसी टायर के साथ मस्ती कर रहा है. उसने टायर को अपने गले में दाल रखा है और वह उसे इधर-उधर घुमा रहा है.



    ये भी पढ़ें: अफ्रीकन बारहसिंघा के बच्चे पर तेंदुए ने किया हमला, Video देखें फिर क्या हुआ

    हाथी का बच्चे एक बार फिर से टायर को उठा लेता है और इस बार वह टायर लेकर अपने मां-बाप के पास पहुंच जाता है. जहां वह अपनी मां के पास टायर को रख लेता है और उसपर बैठने की कोशिश करने लगता है. उसके बाद वह टायर को अपनी लात से दूर फेंक देता है और उसके बाद एक अन्य टायर को लेकर मस्ती करने लगता है.