बेबी एलिफेंट करना चाहता था युवक के साथ मस्ती, Video में देखें फिर क्या हुआ

फाइल फोटो.

फाइल फोटो.

सोशल मीडिया पर एक वीडियो (Video) इन दिनों खूब वायरल हो रहा है जिसमें एक हाथी के बच्चे (Baby Elephant) को मस्ती करते देखा जा सकता है. यह वीडियो काफी फनी है जिसे देखकर आपकी हंसी छूट जाएगी.

  • Share this:
सोशल वायरल. हाथी के बच्चे हाथियों (Elephant) की तरह ही जमकर मस्ती करते हैं. धूल-मिट्टी, कीचड़ और पानी से उन्हें विशेष लगाव होता है. उन्हें जहां भी कीचड़, पानी या मिट्टी मिल जाती है वह मस्ती के मूड में आ जाते हैं और जमकर धमाल मचाते हैं. सोशल मीडिया (Social Media) में हमें एक वीडियो मिला. जिमसें हाथी के एक बच्चे ने कुछ ऐसा किया कि देखकर आप भी हैरान रह जाएंगे और आपकी हंसी छूट जाएगी. इस वीडियो को गन्नूप्रेम नाम के एक ट्विटर हैंडल से शेयर किया गया है. बता दें कि गन्नूप्रेम नाम के इस ट्विटर हैंडल से अक्सर हाथी और उनके बच्चों के ऐसे ही वीडियो शेयर किए जाते हैं जो लोगों को हंसने के लिए मजबूर कर देते हैं.

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक युवक हाथियों के बाड़े में काम कर रहा है. पास में ही कुछ हाथी भी घूम रहे हैं और बच्चा भी अपने मां-बाप के पास मस्ती करना नजर आ रहा है. युवक काम करने में व्यस्त है वह फावड़े से मिट्टी को समतल कर रहा है. जिससे हाथियों को रहने में सहूलियत हो. तभी हाथी के बच्चे की नजर उस शख्स पर पड़ जाती है. हाथी का बच्चा शख्स के पास पहुंच जाता है और उसके साथ मस्ती करने के कोशिश करता है. लेकिन शख्स बहुत व्यस्त है इसलिए हाथी के बच्चे की ओर ज्यादा ध्यान नहीं देता.

जब हाथी के बच्चे को लगता है कि वह शख्स उसे नजरअंदाज कर रहा है तो वह उसमें लात मारकर भाग जाता है और अपनी मां के पास पहुंच जाता है. उसके बाद वह अपनी मां के साथ मस्ती करने लगते हैं. हाथी का बच्चा एक बार फिर से काम कर रहे शख्स के पास आता है और इस बार वह उसे अपनी सूंड़ से धक्का देता है. ये देखकर युवक हंसने लगता है. उसके बाद हाथी का बच्चा फिर से उसे धक्का देने लगता है.


ये भी पढ़ें: Video: शिकार करने आए थे शेर और शेरनी, भैंसों को देखकर हालत हो गई पतली

जिसे शख्स नजरअंदाज कर काम करता रहता है. हाथी का बच्चा एक बार फिर से नाराजगी दिखाता है और उसे फिर से लात मार देता है. उसके बाद वह फिर से चला जाता है और वापस आकर शख्स को धक्का मारकर जमीन पर गिरा देता है और उसके ऊपर लेटकर मस्ती करना नजर आता है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज