• Home
  • »
  • News
  • »
  • world
  • »
  • चिड़िया ने नहीं खिलाया खाना तो बच्चे को आ गया गुस्सा, Video देखें फिर मासूम ने क्या किया

चिड़िया ने नहीं खिलाया खाना तो बच्चे को आ गया गुस्सा, Video देखें फिर मासूम ने क्या किया

फाइल फोटो.

फाइल फोटो.

सोशल मीडिया (Social Media) पर हमें भी एक ऐसा ही वीडियो (Video) देखने को मिला, जिसमें एक चिड़िया जब अपने छोटे-छोटे बच्चों को खाना खिला रही थी तो उसका बड़ा बच्चा रूठ गया और उसके बाद उसने जो किया वह देखकर आप हैरान रह जाएंगे.

  • News18Hindi
  • Last Updated :
  • Share this:

    सोशल वायरल. अक्सर बच्चे अपने छोटे बहन भाईयों को मां-बाप को दुलार करते वक्त गुस्सा हो जाते हैं. उसके बाद बच्चों को मनाने के लिए मां बाप को उनकी हर वो बात माननी पड़ती है जिसे वह मनवाना चाहते हैं. इंसान ही नहीं बल्कि जानवर और पक्षियों (Birds) के बच्चे भी कुछ ऐसी ही हरकत करते हैं. सोशल मीडिया (Social Media) पर हमें भी एक ऐसा ही वीडियो देखने को मिला, जिसमें एक चिड़िया जब अपने छोटे-छोटे बच्चों को खाना खिला रही थी तो उसका बड़ा बच्चा रूठ गया और उसके बाद उसने जो किया वह देखकर आप हैरान रह जाएंगे.

    इस वीडियो को भी वर्ल्ड ऑफ वाइल्डलाइफ एंड विजेल नाम के ट्विटर अकाउंट से शेयर किया गया है. इस वीडियो को सोशल मीडिया यूजर्स खूब पसंद कर रहे हैं. इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक चिड़िया अपने घोंसले में बैठे अपने बच्चों को बारी-बारी से खाना खिला रही है. वह घोंसले से बाहर जाती है और बच्चों के लिए खाना चुनकर लाती है और उसके बाद वह जैसे ही घोंसले में पहुंचती है सभी बच्चे जोर-जोर से चिल्लाने लगते हैं. और अपनी अपनी चोंच खोलकर खाना मांगने लगते हैं.

    चिड़िया बारी बारी से सभी बच्चों को खाना खिलाकर दोबारा से उड़ जाती है. इस दौरान चिड़िया का एक बच्चा जो बड़ा हो चुका है गुस्सा हो जाता है क्योंकि चिड़िया सिर्फ छोटे बच्चों को ही खाना खिलाती है और उसे छोड़ देती है. मां से नाराज बच्चा घोंसले से बाहर आता है और जमीन पर बैठकर ऐसी हरकत करने लगता है जैसे वह भूख की वजह से बेहोश होने वाला हो और उसे चक्कर आ रहे हों.

    ये भी पढ़ें: हाथी ने बचाई शेर से भैंस की जान, Video देखें जान बचाकर कैसे भागा जंगल का राजा

    बच्चा बार-बार पीछे की ओर लुड़क जाता है जिसे देखकर ऐसा ही लग रहा है कि बच्चे को चक्कर आ रहे हैं. जब मां बच्चे को देखती है तो वह उसे खाना खिलाने पहुंच जाती है खाना खाने के बाद वह थोड़ी देर आराम से खड़ा हो जाता है लेकिन फिर से वैसी ही हरकत करने लगता है. मां फिर से उसे खाना खिलाती है और उसे मनाने की कोशिश करती है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज