होम /न्यूज /दुनिया /कोरोना वायरस खा गया बॉडी बिल्‍डर के 6 पैक एब्‍स, 23 किलो घटा वजन, अब ऐसा हुआ शरीर

कोरोना वायरस खा गया बॉडी बिल्‍डर के 6 पैक एब्‍स, 23 किलो घटा वजन, अब ऐसा हुआ शरीर

कोरोना वायरस ने शरीर हो गया दुबला. (Pic- Instagram)

कोरोना वायरस ने शरीर हो गया दुबला. (Pic- Instagram)

कैलिफोर्निया (California) के माइक शूज मार्च में काेविड 19 (Covid 19) से संक्रमित हो गए थे. तबसे अस्‍पताल में ही हैं.

    नई दिल्‍ली. देश-दुनिया में कोरोना वायरस (Coronavirus) जमकर कहर बरपा रहा है. अमेरिका (United States) में हालात काफी चिंताजनक हैं. वहां लोग बड़ी संख्‍या में कोविड 19 से संक्रमित हैं और अस्‍पतालों में अपना इलाज करा रहे हैं. ऐसे ही एक शख्‍स हैं कैलिफोर्निया के माइक शूज. वह मार्च में काेविड 19 (Covid 19) से संक्रमित हो गए थे. तबसे अस्‍पताल में ही हैं. लेकिन इस दौरान उनका वजन करीब 23 किलोग्राम घट गया है.

    सैन फ्रांसिस्‍को की रहने वाली एक नर्स ने माइक शूज की फोटो पिछले दिनों अपने इंस्‍टाग्राम पर शेयर की. इसमें से शूज की एक फोटो अस्‍पताल में भर्ती होने के एक महीने पहले की है. वहीं दूसरी कोरोना संक्रमित होने के बाद अस्‍पताल में रहने के दौरान की है.

    पहली वाली फोटो में शूज तंदुरुस्‍त दिख रहे हैं. उनके डोलों में उभार है. सीना चौड़ा है. पेट अंदर है और 6 पैक एब्‍स भी देखे जा सकते हैं. वहीं दूसरी फोटो में उनका शरीर बेहद दुर्बल लग रहा है. शूज का कहना है कि अस्पताल में फोटो खिंचाना और सोशल मीडिया पर उन्‍हें डालना मेरे लिए काफी परेशान करने वाला था. लेकिन मैं चाहता था कि दूसरे लोग भी यह जानें कि कोरोना वायरस आपको किस तरह नुकसान पहुंचा सकता है.

    कोरोना वायरस से संक्रमित होने से पहले शूज का वजन 86 किलोग्राम था. अब इस समय उनका वजन करीब 65 किलो हो गया है. मतलब करीब 23 किलोग्राम वजन घट गया है.

    News18 Polls: लॉकडाउन खुलने पर ये काम कबसे और कैसे करेंगे आप?


    शूज हफ्ते में छह से सात बार जिम में कसरत करते थे. लेकिन मार्च में वह मियामी में एक पार्टी में शामिल हुए थे, जिसके बाद उन्‍हें कोरोना वायरस संक्रमण हो गया. उससे पहले सोशल डिस्‍टेंसिंग का नियम नहीं आया था. वह 16 मार्च से अस्‍पताल में भर्ती हैं.

    यह भी पढ़ें:- अगले 3 महीने तक लोन EMI पर छूट पाने के लिए क्या-क्या करना होगा? यहां जानें

    Tags: Coronavirus, COVID 19, Viral news

    टॉप स्टोरीज
    अधिक पढ़ें