Home /News /world /

गाय को कार की बैकसीट पर बैठाकर McDonald's ले गया शख्स, देखें Video

गाय को कार की बैकसीट पर बैठाकर McDonald's ले गया शख्स, देखें Video

वीडियो ग्रैब.

वीडियो ग्रैब.

कार की खिड़की से बाहर गर्दन निकालकर बैठे हुए कुत्ते को तो आपने बहुत बार देखा होगा, लेकिन अगर कुत्ते की जगह आपको कार में बैठी गाय नजर आ जाए तो आपको कैसा लगेगा? अमेरिका में रहने वाली महिला ने कुछ ऐसा ही अनुभनव किया.

    वॉशिंगटन. कभी आपने कार में गाय को बैठे देखा है? ये बात सुनने में आपको अजीब लग रही होगी, लेकिन अमेरिका के विस्कॉन्सिन में ऐसी घटना सच में हुई है. विस्कॉन्सिन में जेसिका नेल्सन मार्शफील्ड में मैकडॉनल्ड्स ड्राइव-थ्रू में अपनी बारी का इंतजार कर रही थीं, जब उन्होंने एक सेडान कार में कुछ देखा जो उनके आगे थोड़ी ही दूर पर इंतजार कर रही थी. उसने गाड़ी की पिछली सीट पर मजे से बैठी एक गाय को देखा.

    जैसे ही उन्हें यह विचित्र दृश्य दिखाई दिया, नेल्सन ने इसे अपने फोन पर रिकॉर्ड कर लिया और हमारे लिए इसे सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया.

    क्लिप पोस्ट करते हुए उसने लिखा, ‘एक पूरी तरह से पागल गाय! मुझे बताएं कि आप विस्कॉन्सिन में रहते हैं.’ वीडियो जल्द ही फेसबुक पर वायरल हो गया और अन्य सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर भी पहुंच गया.

    एसोसिएटेड प्रेस से बात करते हुए, नेल्सन ने कहा, ‘मैंने सोचा कि यह पहले नकली था. गाय को ब्यूक में कौन रखता है?’ उसने कहा, ‘फिर उसका पूरा सिर हिल गया.’ यह बताते हुए कि उसने वीडियो क्यों लिया, उसने कहा, ‘मैंने अभी वीडियो लिया क्योंकि ये देखकर मेरे होश उड़ गए थे कि एक ब्यूक के पीछे एक गाय बैठी थी.’

    नेल्सन ने बाद में पाया कि कार में केवल एक गाय नहीं थी. सीबीएस से बात करते हुए, उसने कहा, ‘मुझे आज सुबह पता चला कि उस कार की पिछली सीट पर वास्तव में तीन बछड़े थे. हां, उनमें से दो लेटे हुए थे और उनमें से एक, जिसे आपने ने देखा, खड़ा था.’

    उन्होंने कहा, ‘मुझे समझ में आ गया है कि गायों को नीलामी में खरीदा गया था.’ नेल्सन ने कहा कि अब वह कारों की पिछली सीटों पर अधिक ध्यान देंगी.

    Tags: McDonald

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर