Home /News /world /

झील में पानी पीने आई भैंस के मुंह से लटक गया मगरमच्छ, Video देखें फिर क्या हुआ

झील में पानी पीने आई भैंस के मुंह से लटक गया मगरमच्छ, Video देखें फिर क्या हुआ

फाइल फोटो.

फाइल फोटो.

इन दिनों सोशल मीडिया (Social Media) पर एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसमें एक मगरमच्छ (Crocodile) को एक भैंस का शिकार करने की कोशिश करते देखा जा सकता है.

    सोशल वायरल. मगरमच्छ (Crocodile) किसी भी जानवर को जिंदा निगलने की ताकत रखता है, लेकिन कई बार उसकी इस ताकत की वजह से वह मात भी खा जाता है. क्योंकि वह अपनी ताकत के आगे ये भूल जाता है कि वह सामने वाला जानवर यानी शिकार भी बहुत खतरनाक है जो उसे मौत के घाट भी उतार सकता है. ऐसा ही एक वीडियो हमें सोशल मीडिया (Social Media) में मिला. जिसमें एक मगरमच्छ को एक भैंस का शिकार करने की कोशिश करते देखा जा सकता है. इस वीडियो को बीबीसी अर्थ ने अपने यूट्यूब चैनल से शेयर किया है.

    बीबीसी डॉक्यूमेंट्री के इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक मैदान में स्थित एक छोटे से तालाब में भैंसों का एक झुंड पानी पीने के लिए पहुंचा है. इस तालाब में एक मगरमच्छ भी मौजूद है. जैसे ही भैंस तालाब के किनारे पानी पीना शुरु करती हैं मगरमच्छ तेजी से पानी से बाहर आता है और भैंसों पर हमला कर देता है. इस दौरान मगरमच्छ एक भैंस को पकड़ लेता है और उसे तालाब में खींचने की कोशिश करता है.

    मगरमच्छ बहुत कोशिश करता है कि वह भैंस को खींचकर तालाब में ले जाए लेकिन भैंस हिम्मत नहीं हारती और पूरी ताकत लगा देती है. वीडियो में में आप देख सकते हैं कि मगरमच्छ ने भैंस के मुंह को अपने जबड़ों में जकड़ रखा है और दोनों खींचतान कर रहे हैं. मगरमच्छ जहां भैंस को तालाब की ओर खींच रहा है वहीं भैंस तालाब से दूर जाने के लिए जद्दोजहद कर रही है. इस दौरान भैंस मगरमच्छ को तालाब से बाहर तक खींच लाती है.



    ये भी पढ़ें: कीचड़ में फंस गया गैंडा तो शिकार करने पहुंच गए शेर, Video देखें फिर क्या हुआ

    कई भैंसे उसके आसपास भी खड़ी नजर आ रही हैं. कुछ भैंसें मगरमच्छ पर हमला करने की कोशिश करती है ये देखकर मगरमच्छ डर जाता है और तालाब की ओर भाग जाता है इस दौरान दो भैंसें मगरमच्छ पर हमला करने की कोशिश करती हैं. लेकिन तब तक मगरमच्छ तालाब में चला जाता है.undefined

    Tags: Latest viral video, Most viral video, Social media, Social Viral, Trending news

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर