डॉगी को शिकार बनाना चाहता था मगरमच्छ, Video में देखें शख्स ने कैसे बचाई जान

फाइल फोटो.

फाइल फोटो.

इन दिनों सोशल मीडिया (Social Media) पर एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है जिसमें देखा जा सकता है कि कैसे एक शख्स ने एक कुत्ते को मगरमच्छ (Dog And Crocodile) के मुंह से बाहर खींच लिया.

  • Share this:

सोशल वायरल. मगरमच्छ अपने शिकार को जिंदा ही निगल जाते हैं, अगर कोई जानवर या इंसान मगरमच्छ की जबड़ों में फंस गया तो उसकी मौत निश्चित है. क्योंकि दुनिया का कोई भी इंसान मगरमच्छ से उसे बचा नहीं सकता. लेकिन सोशल मीडिया में हमें एक ऐसा वीडियो मिला जिसे देखकर हम हैरान रह गए. ये वीडियो किसी को भी हैरान कर सकता है. क्योंकि इस वीडियो में एक शख्स ने एक कुत्ते को मगरमच्छ (Dog And Crocodile) के मुंह से बाहर खींच लिया. इस वीडियो को @HopkinsBRFC नाम के एक ट्विटर अकाउंट से शेयर किया गया है.

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि किसी स्थान पर एक तालाब है. जिसमें एक कुत्ता नहाने कि लिए छलांग लगा देता है. इसी तालाब में एक मगरमच्छ भी है. जैसे ही कुत्ता तालाब में जाता है मगरमच्छ उसे पकड़ लेता है और जिंदा निगलने की कोशिश करता है.

तभी एक बुजुर्ग शख्स हिम्मत कर कुत्ते को बचाने के लिए तालाब में घुस जाता है. उसके बाद बुजुर्ग शख्स मगरमच्छ को पकड़ लेता है और उसके जबड़ों को पकड़कर उसे बाहर खींच लाता है. इस दौरान मगरमच्छ पूरी ताकत से बुजुर्ग शख्स की पकड़ से छूटने की कोशिश करता है लेकिन बुजुर्ग अपनी पूरी ताकत लगाकर हर हाल में कुत्ते की जान बचाना चाहता है. बुजुर्ग ताबाल के किनारे लाकर मगरमच्छ का मुंह पकड़कर जोर से खींचता है.


ये भी पढ़ें: जेब्रा का शिकार करने की कोशिश शेरनी को पड़ी भारी, Video देखें कैसे आई आफत

जिससे कुत्ता उसके जबड़ों से आजाद हो सके. जैसे ही मगरमच्छ का मुंह खुलता है कुत्ता उसके जबड़ों से निकलकर भाग जाता है. इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, इस आदमी को देखो, इसने एक मगरमच्छ के जबड़े से एक पिल्ला को बचाता.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज