Home /News /world /

VIRAL VIDEO: रात में भूत के साथ खेल रहा था कुत्ता, मालिक बोला- अभी तक सदमे में हूं

VIRAL VIDEO: रात में भूत के साथ खेल रहा था कुत्ता, मालिक बोला- अभी तक सदमे में हूं

इस वीडियो को ऑस्ट्रेलिया में रहने वाले जेक डेमार्को ने शेयर किया है.

इस वीडियो को ऑस्ट्रेलिया में रहने वाले जेक डेमार्को ने शेयर किया है.

Wired Video: वायरल हो रहे इस वीडियो में एक काला कुत्ता एक सफेद रंग के कुत्ते से खेलता नजर आ रहा है. वीडियो को गौर से देखने के बाद हम पाते हैं कि काला कुत्ता तो एकदम साफ दिखाई दे रहा है, जबकि सफेद रंग का कुत्ता थोड़ा नहीं बहुत धुंधला सा दिखाई दे रहा है. बल्कि ये कहना ज्यादा सही होगा कि सफेद कुत्ता नहीं केवल संफेद परछाईं ही दिखाई दे रही है. वीडियो को शेयर करने वाले का दावा है कि इस सफेद कुत्ते की परछाई ही भूत है.

अधिक पढ़ें ...

    मेलबर्न. भूत होते हैं या नहीं, यह सदियों से चर्चा का विषय रहा है. एक बड़ी आबादी का मानना है कि भूत (Ghost Video) जैसी कोई चीज नहीं होती, लेकिन कभी-कभी कुछ ऐसी हैरान कर देने वाली घटनाएं सामने आती हैं, जिन्हें देखने के बाद हम भूतों के होने को लेकर सोचने के लिए मजबूर हो जाते हैं. सोशल मीडिया (Social Media)पर एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है.

    वायरल हो रहे इस वीडियो में एक काला कुत्ता एक सफेद रंग के कुत्ते से खेलता नजर आ रहा है. वीडियो को गौर से देखने के बाद हम पाते हैं कि काला कुत्ता तो एकदम साफ दिखाई दे रहा है, जबकि सफेद रंग का कुत्ता थोड़ा नहीं बहुत धुंधला सा दिखाई दे रहा है. बल्कि ये कहना ज्यादा सही होगा कि सफेद कुत्ता नहीं केवल संफेद परछाईं ही दिखाई दे रही है. वीडियो को शेयर करने वाले का दावा है कि इस सफेद कुत्ते की परछाई ही भूत है.

    पब में आराम से बीयर पी रहा था शख्स, तभी हुई भूत की एंट्री और फिर…

    इस वीडियो को ऑस्ट्रेलिया में रहने वाले जेक डेमार्को ने शेयर किया है. उन्होंने कहा कि यह वीडियो उनके घर के गार्डन का है, जहां उनका पालतू कुत्ता एक भूत कुत्ते के साथ खेल रहा था. पालतू कुत्ते की भूत कुत्ते के साथ खेलते हुए वीडियो उनके मैदान में लगे कैमरे में कैद हो गई. जब उन्होंने इस वीडियो को देखा तो वह हैरान रह गए.

    नौकरी छोड़ पालतू कुत्ते के साथ दुनिया घूमने निकला कपल, नाव के जरिए करते हैं ट्रैवलिंग का शौक पूरा

    जेक डेमार्को कहते हैं कि उनके घर के चारों और फेंसिंग हो रही है, जिससे कि घर के अंदर किसी जानवर का आना संभव नहीं है. जेक ने कहा कि उन्हें यह कुत्ता केवल वीडियो में दिखा. जब वह मैदान में उसे देखने गए तो वह कहीं नहीं था. उन्होंने कहा उन्होंने इस घटना का लाइव वीडियो देखा.

    जेक कहते हैं कि जिस समय यह घटना घटी उस समय वह अपने गेराज में सिगरेट पी रहे थे. जेक ने कहा कि उन्होंने कहा कि इस घटना के बाद से जेक और उनकी पत्नी ने नियमित तौर पर अपने घर की देखभाल शुरू कर दी है.

    Tags: Ghost, Ghost Stories, Social media

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर