हाथी ने सड़क पर चलाया 'सर्च ऑपरेशन', Video देखें कैसे आगे बढ़ने दी गाड़ियां

फाइल फोटो.

फाइल फोटो.

सोशल मीडिया (Social Media) पर एक ऐसा वीडियो देखने को मिला है, जिसमें एक हाथी (Elephant) जंगल से निकलकर बीच सड़क पर आ गया. उसके बाद उसने गाड़ियों की जांच शुरु कर दी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 17, 2021, 1:48 PM IST
  • Share this:
सोशल वायरल. हाथियों को धरती का सबसे समझदार जानवर माना जाता है. इसके साथ ही उन्हें गन्ने और केले खाने का भी बहुत शौक होता है. उन्हें पानी और कीचड़ में मस्ती करना बहुत पसंद होता है. अगर उन्हें अपनी पसंद की चीज मिल जाए तो वह उसपर टूट पड़ते हैं. ऐसा ही एक वीडियो हमें सोशल मीडिया (Social Media) में देखने को मिला. जिसमें एक हाथी (Elephant) जंगल से निकलकर बीच सड़क पर आ गया. उसके बाद उसने गाड़ियों की जांच शुरु कर दी. इस वीडियो को वायरल प्रेस नाम के यूट्यूब चैनल से शेयर किया गया है.

इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक जंगल से एक सड़क गुजर रही है. इसी जंगल से एक हाथी निकलकर आ जाता है. हाथी बीच सड़क पर घूमने लगता है. तभी सड़क से गुजर रही तमाम गाड़ियां हाथी को देखकर खड़ी हो जाती हैं. हाथी बारी-बारी से सभी गाड़ियों के पास जाता है और अपनी सूंड़ से गाड़ियों की छत देखता है. जैसे ही वह गाड़ियों की छत को देख लेता है उसके बाद गाड़ियां बारी बारी से आगे बढ़ जाती है. इस वीडियो को देखकर ऐसा ही लगता है कि हाथी गाड़ियों की जांच कर रहा है कि गाड़ियों में कुछ आपत्तिजनक सामान तो नहीं है.

Youtube Video


ये भी पढ़ें: युवक ने बोतल में बंद कर दिया सांप, Video देखें फिर गुस्साए नागराज ने क्या किया
हाथी सभी गाड़ियों को चैक करने के बाद ही आगे बढ़ने देता है. उसके बाद हाथी एक गाड़ी के पास पहुंच जाता है. जिस गाड़ी में गन्ने हैं उसी गाड़ी के पास हाथी सर्च ऑपरेशन चलाता है. तभी हाथी अपनी सूंड़ को गाड़ी के ऊपर उठाता है और उसके बाद वह गाड़ी से गन्ने खींचता है उसके बाद वह मचे से गन्ना खाने लगता है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज