Video: सालों से बंद पड़ी इमारत में घूमने गए थे दो शख्स, तभी उनके कैमरे में कैद हो गया भूत और फिर...

फाइल फोटो.

एक ऐसा वीडियो (Video) हमें सोशल मीडिया पर मिला, जिसमें एक भूत (Ghost) देखा जा सकता है, इस वीडियो को देखकर यकीनन आप भी हैरान रह जाएंगे.

  • Share this:
    सोशल वायरल. दुनियाभर के तमाम लोगों को भूत प्रेत में जरा सा भी यकीन नहीं होता, लेकिन कई बार हमारी आंखों के सामने ही ऐसी घटनाएं घट जाती है या कोई आकृति दिख जाती है जिसके बाद ऐसा लगता है कि भूतों का दुनिया में अस्तित्व है. ऐसा ही एक वीडियो (Video) हमें सोशल मीडिया पर मिला, जिसमें एक भूत (Ghost) देखा जा सकता है, इस वीडियो को देखकर यकीनन आप भी हैरान रह जाएंगे. क्योंकि ये भूत कैमरे में कैद हो गया. इस वीडियो को ब्रिटिश अखबार द सन ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से शेयर किया है.

    इस वीडियो को शेयर करते हुए अखबार ने लिखा, खंडहर पड़े केयर होम में कैमरे में कैद हुआ भूूच का खौफनाक पल. इस वीडियो को आज सुबह शेयर किया गया था. जिसे अब तक एक लाख तीन हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. बताया जा रहा है कि भूत की ये आकृति कैमरे में उस वक्त कैद हुई जब दो शहरी खोजकर्ता कई सालों से खंड़हर पडे एक केयर होम को देखने पहुंचे थे. इस दौरान उन्होंने अपने हाथ में कैमरा और टॉर्च ले रखी थी. तभी उन्हें एक रहस्यमयी आकृति दिखाई दी. जिसे देखकर वह हैरान रह गए.

    वीडियो में देखा जा सकता है कि एक शख्स किसी बिल्डिंग की सीड़ियां चड़ रहा है. देखने में ये बिल्डिंंग काफी पुरानी और खंडरह सी नजर आ रही है. सीढ़ियों के ऊपर एक खिड़की नजर आ रही है. ये खिड़की खुली हुई है. युवक के पीछे चल रहे दूसरे युुवक के साथ में एक कैमरा लगा हुआ है. जैसे ही वह कैमरा खिड़की की ओर करता है एक काली सी रोशनी आती है और दो चमकीली सी आंखें भी दिखाई देती है. साथ ही उन्हें कुछ अजीब से आवाज भी सुनने को मिलती है. उसके बाद दोनों व्यक्ति खामोश हो जाते हैं.



    ये भी पढ़ें: Video: ताड़ के पेड़ को काट रहा था युवक, तभी हुआ कुछ ऐसा कि निकल गई चीख

    वीडियो में देखा जा सकता है कि दोनों लोगों की नजर जैसे ही खिड़की पर पडती है वहां मौजूद काली रोशनी अचानक से कमरे की ओर चली जाती है. उसके बाद दोनों लोग बुरी तरह से भयभीत हो जाते हैं. उसके बाद वह शख्स कई बार आवाज देता है लेकिन उससे वापस जवाब नहीं आता. इसके साथ ही उस शख्स को सीढियों के नीचे बने एक अन्य कमरे के दरवाजे में भी इसी तरह की काली आकृति दिखती है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.