• Home
  • »
  • News
  • »
  • world
  • »
  • भूखे शेर ने साथी पर ही कर दिया हमला, Video देखें कैसे बेहरमी से उतारा मौत के घाट

भूखे शेर ने साथी पर ही कर दिया हमला, Video देखें कैसे बेहरमी से उतारा मौत के घाट

फाइल फोटो.

फाइल फोटो.

इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो खूब वायरल (Video Viral) हो रहा है, जिसमें आप देख सकते हैं कि एक भूखे शेर (Lion) ने अपनी ही साथी पर हमला कर दिया और बेरहमी से उसे मौत के घाट उतार दिया.

  • Share this:
    सोशल वायरल. प्रकृति जितनी सुंदर है इसके अलावा भी उसके कई और रूप भी है. ये सुंदरता के साथ-साथ किसी भयानक सपने जैसी भी है. जहां तमाम तरह के खतरनाक से खतरनाक जानवर है जो दूसरे जानवरों को ही नहीं बल्कि अपने साथियों को भी मारकर खा जाते हैं. ऐसा ही एक वीडियो हमें सोशल मीडिया में मिला. जिसे देखकर यकीनन आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे. इस वीडियो (Video) में आप देख सकते हैं कि एक भूखे शेर (Lion) ने अपनी ही साथी पर हमला कर दिया और बेरहमी से उसे मौत के घाट उतार दिया.

    इस वीडियो को लाइफ एंड नेचर नाम के एक ट्विटर हैंडल से शेयर किया गया है. इस वीडियो में आप देख सकते हैं किसी जंगल में एक भूखे शेर ने अपनी ही साथी शेरनी पर हमला कर उसे पकड़ लिया है. शेर उसके शिकार करने की कोशिश कर रहा है. इसीलिए शेर ने उसकी गर्दन पकड़ रखी है और जमीन पर गिरा लिया है. शेरनी अपनी जान बचाने के लिए जोर-जोर से चिल्ला रही है और अपने पैर फड़फड़ा रही है, लेकिन शेरनी के इस विरोध का भूखे शेर पर कोई असर नहीं पड़ रहा है. वह शेरनी की गर्दन जोर से दबाए हुए हैं. वीडियो देखकर यकीनन आपको शेरनी पर तरह आ जाएगा और इस बात को सोचने पर मजबूर हो जाएंगे कि शेर भला अपने ही साथी को सिर्फ भोजन के लिए कैसे मौत के घाट उतार सकता है.



    ये भी पढ़ें: बंदर का शिकार करने के लिए पेड़ पर चढ़ गया बाघ, Video देखें आगे क्या हुआ

    काफी देर तक शेर शेरनी की गर्दन को दबाए रखता है जिससे उसकी जान निकल जाती है और वह अपने हाथ-पैर मारना बंद कर देती है उसके बाद शेर शेरनी के मृत शरीर को अपने जबड़ों में दबाकर वहां से ले जाता है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज