चीन: दुकान में सरेआम मास्‍टरबेट करने लगी महिला, Video हुआ वायरल तो IKEA पहुंची थाने

चीन: दुकान में सरेआम मास्‍टरबेट करने लगी महिला, Video हुआ वायरल तो IKEA पहुंची थाने
IKEA स्‍टोर की है घटना.

IKEA ने बयान जारी करके कहा है, 'हम इस तरह के आचरण की पूरी तरह से निंदा और विरोध करते हैं. हमने इसके संबंध में संबंधित शहर की पुलिस को रिपोर्ट की है.'

  • Share this:
नई दिल्‍ली. घर और ऑफिस का फर्नीचर व अन्‍य सामान बेचने वाली मशहूर अंतरराष्ट्रीय कंपनी आइकिया (IKEA) के चीन स्थित एक स्‍टोर का एक ऐसा वीडियो आजकल वायरल (Viral Video) हो रहा है, जिसकी कंपनी ने निंदा की है और इस मामले की पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है. दरअसल इस वीडियो में उस स्‍टोर में एक महिला सरेआम मास्‍टरबेट (Masturbation) करती दिख रही है. इस दौरान वीडियो में उसके पीछे अन्‍य ग्राहक खरीदारी करते देखे जा सकते हैं. इस आपत्तिजनक वीडियो के वायरल होने के बाद कंपनी ने घटना की निंदा की है.

वीडियो में दिख रहा है कि महिला स्‍टोर में रखे सोफे और बेड में बैठकर सबके सामने मास्‍टरबेशन कर रही है. स्‍वीडिश कंपनी IKEA ने इस वायरल वीडियो पर प्रतिक्रिया देते हुए निंदा प्रकट की है. उसकी इस प्रतिक्रिया को 90 लाख व्‍यू मिले हैं.

कंपनी ने बयान जारी करके कहा है, 'हम इस तरह के आचरण की पूरी तरह से निंदा और विरोध करते हैं. हमने इसके संबंध में संबंधित शहर की पुलिस को रिपोर्ट की है.' कंपनी ने अभी तक शहर का नाम नहीं बताया है.



कंपनी ने शनिवार को कहा कि स्‍टोर की सफाई और सेक्योरिटी के संबंध में आगे बेहतर कदम उठाए जाएंगे. कंपनी का कहना है कि वो ग्राहकों को भी स्‍टोर में सही तरीके से खरीदारी करने के लिए प्रोत्‍साहित करेगी.
चीनी सोशल मीडिया के अनुसार यह वायरल वीडियो चीन के ग्‍वांगडोंग प्रांत स्थित आइकिया के स्‍टोर का है. यूजर्स का यह भी कहना है कि कोरोना वायरस महामारी चरम पर है, लेकिन स्‍टोर में दिख रहा कोई भी व्‍यक्ति मास्‍क नहीं पहने है. ऐसे में संभावना जताई गई है कि यह कोविड-19 (COVID-19) महामारी के पहले का वीडियो है.

यह भी पढ़ें: पार्क में लगी भीषण आग, लेकिन नहीं जला 1 भी पेड़ और घास, चौंका देगा ये वीडियो
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज