कुत्ते को मारने की कोशिश कर रहा था कंगारू, तभी पहुंच गया एक युवक, Video में देखें फिर क्या हुआ

फाइल फोटो.

फाइल फोटो.

सोशल मीडिया (Social Media) पर एक जबरदस्त वीडियो देखने को मिला है, जिसमें एक कंगारू ने एक कुत्ते (Dog) को पकड़ लिया. उसके बाद वह कुत्ते को मारने लगा. तभी एक शख्स वहां पहुंच गया उसके बाद क्या हुआ ये आप वीडियो में देख सकते हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 22, 2021, 2:56 PM IST
  • Share this:
सोशल वायरल. आपने कई बार दो जानवरों के लड़ाई देखी होगी, जिसमें एक जानवर ने दूसरे जानवर पर हमला किया होगा या मारने की कोशिश की होगा. सोशल मीडिया (Social Media) में हमें एक जबरदस्त वीडियो देखने को मिला. जिसमें एक कंगारू (Kangaroo) ने एक कुत्ते को पकड़ लिया. उसके बाद वह कुत्ते को मारने लगा. तभी एक शख्स वहां पहुंच गया उसके बाद क्या हुआ ये आप वीडियो में देख सकते हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि एक कंगारू एक कुत्ते को पकड़े खड़ा हुआ है.

कंगारू एक पेड़ के नीचे खड़ा है और वह कुत्ते के गले में हाथ डालकर उसे मारने की कोशिश कर रहा है. तभी जिसमें कुत्ते (Dog) को बचाने के लिए एक शख्स कंगारू से दो-दो हाथ करने लगता है. दोनों की लड़ाई में आगे क्या होता है यह देखकर आप भी यकीनन दंग रह जाएंगे. इस वीडियो को लाइफ एंड नेचर ने ट्विटर पर पोस्ट किया है.

बताया जा रहा है कि कुछ लोग जंगल में शिकार करने के लिए पहुंचते हैं, लेकिन तभी शिकारियों के कुत्ते को एक कंगारू पकड़ लेता है और उसे कसकर जकड़ लेता है. कंगारू के चंगुल में कुत्ते को देखकर उसे बचाने के लिए शख्स आगे आता है और कंगारू से भिड़ जाता है.


ये भी पढ़ें: प्रेग्नेंट बारहसिंघा पर शेरों ने किया हमला, Video में देखें कैसे दी दर्दनाक मौत

गौरतलब है कि जब शख्स कंगारू के पीछे पहुंचता है तो कंगारू कुत्ते को छोड़कर उसे जकड़ने की कोशिश करता है, लेकिन शख्स पहले से होशियार रहता है और जैसे ही कंगारू उसकी ओर लपकता है शख्स उसके मुंह पर एक जोरदार पंच देता है. शख्स इतनी जोर का पंच मारता है कि कंगारू कुछ देर के लिए स्तब्ध रह जाता है. पंच खाने के बाद कंगारू यहां-वहां देखता है और फिर वहां से भाग जाता है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज