Video: शिकार करने आए थे शेर और शेरनी, भैंसों को देखकर हालत हो गई पतली

फाइल फोटो.

फाइल फोटो.

सोशल मीडिया (Social Media) पर एक ऐसा वीडियो (Video) सामने आया है जिसे देखकर आपके होश उड़ जाएंगे. इस वीडियो में शेर और शेरनी, भैंस से डरकर भागते हुए दिखाई देते हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 8, 2021, 10:36 AM IST
  • Share this:
सोशल वायरल. शेर (Lion) को जंगल का राजा कहा जाता है. कहते हैं कि शेर के आगे अच्छे-अच्छे जानवरों की हेकड़ी निकल जाती है. लेकिन सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो (Video) सामने आया है जिसे देखकर आपके होश उड़ जाएंगे. इस वीडियो में शेर और शेरनी, भैंस से डरकर भागते हुए दिखाई देते हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि एक शेर और शेरनी शिकार करने के लिए निकले थे. इसके बाद वहां भैसों का एक झुंड आ जाता है. शेर एक बार के लिए भैसों पर हमला करता है, लेकिन तभी भैंसों का झुंड शेर को खदेड़ लेता है. इसके बाद सबसे पहले शेरनी वहां से भागती है और फिर शेर भी दौड़ लगाने लगता है.

शेर अपनी शेरनी को बचाने के लिए भैंसों पर दहाड़ भी मारता है, लेकिन इसके बाद भी भैसों का झुंड उनसे डरता नहीं है. इस वीडियो को IFS ऑफिसर सुशांत नंदा ने अपने ट्विटर अकाउंट पर पोस्ट किया है. वीडयो को शेयर करते हुए सुशांत नंदा ने लिखा, "भैंस का तख्तापलट, राजा और रानी को अलग कर दिया."





ये भी पढ़ें: सड़क से गुजर रहा था शेर, तभी सामने आ गया हिरण, Video में देखें फिर क्या हुआ
वीडियो को सोशल मीडिया पर लगातार लाइक और शेयर किया जा रहा है. इसपर अब तक हजारों व्यूज आ चुके हैं. लोग लगातार वीडियो पर कमेंट कर रहे हैं. बचपन से हमने जितनी भी कहानियां सुनी हैं उसमें शेर के बहादुरी और उसके शिकार की कहानियां सुनी थीं, लेकिन इस वीडियो को देखकर कहा जा सकता है कि जो दिलेरी दिखाएगा, आखिरकार जीत उसी की होगी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज