Home /News /world /

शख्स ने नौकरी खोजने के लिए अपनाया ऐसा तरीका, हर घंटे मिलने लगे ऑफर

शख्स ने नौकरी खोजने के लिए अपनाया ऐसा तरीका, हर घंटे मिलने लगे ऑफर

लंदन के 24 वर्षीय हैदर मलिक मूल रूप से पाकिस्तान का रहने वाले हैं.

लंदन के 24 वर्षीय हैदर मलिक मूल रूप से पाकिस्तान का रहने वाले हैं.

लंदन के 24 वर्षीय हैदर मलिक मूल रूप से पाकिस्तान का रहने वाले हैं. मिडिलसेक्स यूनिवर्सिटी से बैंकिंग और फाइनेंस में फर्स्ट डिविजन पाने के बाद भी उन्हें नौकरी नहीं मिल पा रही थी. इंटरव्यू देने के बाद भी मायूसी मिलती थी. हाल ही में उन्होंने लंदन के रेलवे स्टेशन पर पॉप-अप स्टैंड एड दिया. उन्होंने एक साइन बोर्ड में अपनी सीवी की डिटेल शेयर की. साथ ही अपने लिंक्डइन और सीवी का क्यूआर कोड भी शेयर किया.

अधिक पढ़ें ...

    लंदन. ब्रिटेन के लंदन में कोरोना महामारी (Covid Pandemic) के दौरान एक शख्स ने जॉब तलाशने का ऐसा तरीका खोजा कि सोशल मीडिया (Social Media) पर उसकी खूब चर्चा हो रही है. लगातार इंटरव्यू देने के बाद जब शख्स को नौकरी नहीं मिली, तो इस शख्स ने रेलवे स्टेशन पर अपने रेज्यूमे का पॉप-अप स्टैंड लगा दिया. ऐसा करने के कुछ घंटों में ही उसे नौकरी का ऑफर आ गया.

    द मिरर की रिपोर्ट के मुताबिक, लंदन के 24 वर्षीय हैदर मलिक मूल रूप से पाकिस्तान का रहने वाले हैं. मिडिलसेक्स यूनिवर्सिटी से बैंकिंग और फाइनेंस में फर्स्ट डिविजन पाने के बाद भी उन्हें नौकरी नहीं मिल पा रही थी. इंटरव्यू देने के बाद भी मायूसी मिलती थी. हाल ही में उन्होंने लंदन के रेलवे स्टेशन पर पॉप-अप स्टैंड एड दिया. उन्होंने एक साइन बोर्ड में अपनी सीवी की डिटेल शेयर की. साथ ही अपने लिंक्डइन और सीवी का क्यूआर कोड भी शेयर किया.

    Viral Video: ट्रेन की सीट पर शख्स छोड़ गया कुत्ते की पॉटी! पता चल गई घिनौनी हरकत की वजह

    फिलहाल के लिए कैब चलाने का काम कर रहे हैदर बताते हैं, ‘इसका आइडिया मुझे मेरे पिता ने दिया था. पहले तो मुझे कुछ घबराहट महसूस हुआ, क्योंकि मैं खाली हाथ खड़ा था. मेरे बैग में सीवी की कॉपी थी. मैंने उसे निकाल लिया और वहां से गुजरने वाले लोगों को सिर्फ हंसकर गुड मॉर्निंग विश करने लगा. इस बीच कुछ लोगों ने मुझे स्माइल पास किया. कुछ ने अपना कार्ड दिया. किसी ने मेरी फोटो खींच ली और सोशल मीडिया पर डाल दिया.’

    Shocking: पार्क में शख्स ने असली मगरमच्छ को समझ लिया प्लास्टिक मॉडल! भारी पड़ गई सेल्फी लेने की चाहत

    फोटो वायरल होने के बाद हैदर मलिक को नौकरी के कॉल आने लगे. वह बताते हैं, ‘मुझे एक विभाग के डायरेक्टर की मैसेज आया. इसमें लिखा था- 10:30 बजे इंटरव्यू के लिए आना है. एड्रेस भी लिखा था. मैं वहां पहुंच गया. दूसरे राउंड के इंटरव्यू के बाद मेरी नौकरी लग गई.’

    Tags: Jobs, Jobs in Corona era, Jobs in indian railway

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर