बंदर के पास आकर शैतानी कर रहा था बच्चा, Video में देखें कैसे पड़ा मुक्का

फाइल फोटो.

हमें सोशल मीडिया (Social Media) में एक ऐसा वीडियो मिला, जिसमें बंदर (Monkey) का एक बच्चा किसी बंदर के पास आकर शैतानी करने लगा. उसके बाद क्या हुआ वो आप वीडियो में देख सकते हैं.

  • Share this:
    सोशल वायरल. बच्चे आखिर बच्चे ही होते हैं उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ता कि जहां वह मस्ती कर रहे हैं वहां मौजूद दूसरे लोग परेशान है या खुश उन्हें तो बस अपनी मस्ती से मतलब होता है. यही हाल जानवरों के बच्चों का भी होता है वह भी ऐसा ही करते हैं. बंदर (Monkey) के बच्चे इस मामले में अब्बल होते हैं जो दूसरे जानवरों की तुलना में कहीं ज्यादा शैतानी और मस्ती करते हैं. हमें सोशल मीडिया (Social Media) में एक ऐसा ही वीडियो मिला. जिसमें बंदर का एक बच्चा किसी बंदर के पास आकर शैतानी करने लगा. जो उसे बिल्कुल अच्छा नहीं लगा.

    उसके बाद बंदर ने क्या किया ये आप इस वीडियो में देख सकते हैं. बंदर कुछ ऐसी ही हरकत करता है जैसा कि कुछ लोग दूसरे के बच्चों के साथ करते हैं. इस वीडियो को द डार्क साइड ऑफ नेचर नाम के एक ट्विटर अकाउंट से शेयर किया गया है. इस वीडियो को अब तक एक लाख 80 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. वहीं 4200 से ज्यादा लाइक्स और 900 से ज्यादा रिट्वीट भी इस वीडियो को मिल चुके हैं.

    इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि किसी स्थान पर बंदरों का एक झुंड़ बैठा हुआ है. उनमें कुछ बच्चे भी शामिल हैं. तभी एक बच्चा बंदर के पास आकर शैतानी करने लगता है. ऐसा करने से बंदर को गुस्सा आ जाता है और वह बच्चे में एक घूंसा मार देता है जिससे बच्चा दूर जाकर गिर जाता है.



    ये भी पढ़ें: नदी के अंदर शख्स ने पकड़ लिया मगरमच्छ का जबड़ा, Video में देखें फिर क्या हुआ

    पास में ही बच्चे की मां भी बैठी थी जैसे ही उसका बच्चा जमीन पर गिरता है वह तुरंत उसे उठाकर अपने गले से लगा लेती है. लेकिन वह बंदर से कुछ नहीं कहती. बता दें कि आमतौर पर इंसानों में भी इसी तरह की प्रवृत्ति देखने को मिलती है. जिसमें लोग अपने बच्चों से तो बहुत लगाव रखते हैं लेकिन दूसरे के बच्चों पर उन्हें तुरंत गुस्सा आ जाता है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.