LIVE शो के दौरान न्यूज एंकर ने कंपनी से मांग ली बकाया सैलरी, वीडियो वायरल

न्यूज एंकर कबिंदा कलीमिना ने इस घटना का वीडियो शेयर किया है.

केबीएन टीवी में काम कर रहे एंकर कबिंदा कलीमिना ने दावा किया कि उन्हें और उनके बाकी के स्टाफ को सैलरी नहीं दी गई है. इस खुलासे के बाद न्यूज चैनल ने कलीमिना के प्रसारण को बीच में काट दिया.

  • Share this:
    लुसाका. अफ्रीकी देश जाम्बिया के एक न्यूज एंकर (News Anchor)का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. एंकर ने लाइव बुलेटिन (Live Bulletin) के दौरान ही कंपनी से सैलरी (Salary) की मांग कर डाली. दरअसल, केबीएन न्यूज चैनल के इस एंकर ने देश और दुनिया की टॉप हेडलाइन पढ़ने के बाद खुद और दूसरे कर्मचारियों के वेतन न मिलने की बात बोलकर तहलका मचा दिया.

    Breakup के बाद लड़की ने Ex-Boyfriend को डिलीवरी बॉय से भिजवाए ज़ोरदार थप्पड़

    केबीएन टीवी में काम कर रहे एंकर कबिंदा कलीमिना ने दावा किया कि उन्हें और उनके बाकी के स्टाफ को सैलरी नहीं दी गई है. इस खुलासे के बाद न्यूज चैनल ने कलीमिना के प्रसारण को बीच में काट दिया.

    जब पानी में अचानक स्टंट करने लगी व्हेल, Video देखकर उड़ जाएंगे होश

    एंकर ने क्या कहा?
    मुख्य समाचार पढ़ने के बाद कबिंदा कलीमिना ने केबीएन टीवी (केनमार्क ब्रॉडकास्टिंग नेटवर्क) पर आरोप लगाते हुए कहा कि खबरों से दूर, देवियों और सज्जनों, हम भी इंसान हैं. हमें भुगतान करना होगा, दुर्भाग्य से KBN ने हमें भुगतान नहीं किया है।... शेरोन और मेरे सहित अन्य को भुगतान नहीं किया गया है. हमें भुगतान करना होगा।



    चैनल ने लाइव टेलिकॉस्ट रोका
    एंकर के इतना बोलने के बाद ही चैनल ने लाइव टेलिकॉस्ट को तुरंत रोक दिया. इसके बाद खुद न्यूज एंकर कबिंदा कलीमिना ने इस घटना का वीडियो शेयर किया है. फेसबुक पर शेयर किए गए वीडियो में उन्होंने लिखा, 'हां मैंने लाइव टीवी के दौरान ऐसा किया, क्योंकि ज्यादातर पत्रकार बोलने से डरते हैं. इसका मतलब यह नहीं है कि पत्रकारों को बोलना नहीं चाहिए.

    इस घटना के वीडियो को फेसबुक पर हजारों बार देखा जा चुका है, जहां कई लोगों ने केबीएन टीवी कर्मचारियों के समर्थन में बात की और मांग की है कि उन्हें उनके वेतन का भुगतान किया जाए.
    मुख्य कार्यकारी ने एंकर के दावे को बताया गलत
    केबीएन टीवी के मुख्य कार्यकारी कैनेडी माम्बवे ने फेसबुक पर बयान में कहा कि 'केबीएन टीवी के रूप में एक शराबी एंकर के व्यवहार से हम स्तब्ध हैं'. साथ ही एंकर के सैलरी ना देने के दावे को भी गलत बताया है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.