Home /News /world /

पाकिस्तानी एक्ट्रेस मीरा सेठी ने ट्रोलर्स को सुनाई खरी-खोटी, कहा- ‘मैं तुम्हारे लिए कपड़े नहीं पहनती’

पाकिस्तानी एक्ट्रेस मीरा सेठी ने ट्रोलर्स को सुनाई खरी-खोटी, कहा- ‘मैं तुम्हारे लिए कपड़े नहीं पहनती’

पाकिस्तानी एक्ट्रेस मीरा सेठी ने कपड़ों पर भद्दे कमेंट करने वालों को लताड़ा. (फोटो साभार: mira.sethi/Instagram)

पाकिस्तानी एक्ट्रेस मीरा सेठी ने कपड़ों पर भद्दे कमेंट करने वालों को लताड़ा. (फोटो साभार: mira.sethi/Instagram)

पाकिस्तान की मशहूर एक्ट्रेस मीरा सेठी (Mira Sethi) ने कहा ‘घर जाओ, मैं तुम्हारे लिए कपड़े नहीं पहनती, मैं किसी के लिए नहीं, बल्कि अपनी खुशी के लिए कपड़े पहनती हूं. इस देश के पुरुष महिलाओं के पीछे हाथ धोकर पड़ गए हैं’.

    नई दिल्ली. पाकिस्तानी एक्ट्रेस मीरा सेठी (Mira Sethi) ने 20वें लक्स स्टाइल अवॉर्ड्स में डिजाइनर हुसैन रेहर का ब्लैक कलर का आउटफिट पहना था. इस मौके की एक बूमरैंग वीडियो उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. मीरा और दूसरे एक्ट्रेस को उनके कपड़ों के लिए ट्रोल किया गया. महिलाओं के ड्रेसिंग पर अश्लील और भद्दे कमेंट करने वालों को गुस्साई मीरा जमकर खरी खोटी सुनाई. मीरा ने ट्रोलर्स से कहा कि ‘घर जाओ मैं तुम्हारे लिए कपड़े नहीं पहनती’. मीरा के समर्थन में पाकिस्तानी एक्ट्रेस मंशा पाशा (Mansha Pasha) भी सपोर्ट में उतर गईं.

    मीरा सेठी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक सूखे हुए पेड़ की फोटो शेयर कर ट्रोलर्स को करारा जवाब दिया है. मीरा लिखती हैं ‘यह देखना अपने आप में मजेदार होता है कि ट्रोल्स ऐसी महिलाओं जिन्हें वे वल्गर कहते हैं, उनकी फोटो देख पागल हो जाते हैं. घर जाओ, मैं तुम्हारे लिए कपड़े नहीं पहनती, मैं किसी के लिए नहीं, बल्कि अपनी खुशी के लिए कपड़े पहनती हूं. इस देश के पुरुष महिलाओं के पीछे हाथ धोकर पड़ गए हैं’.

    View this post on Instagram

    A post shared by Mira Sethi (@mira.sethi)

    मीरा सेठी ने आगे लिखा ‘हर बार अपनी शान को महिलाओं की बॉडी, पहनावे और अपीयरेंस से जोड़कर देखते हैं. ये तुच्छ,सड़ी हुई, नफरत से भरी सोच है. तुम हमें शक्तिहीन करना चाहते हो, क्योंकि तुम्हारे अहम को ठेस लग रही है. मैं समझ सकती हूं. ये समाज में है और भद्दा है. उन महिलाओं के लिए जो अपने वर्ड्स, कपड़ों और चैलेंजेस से सार्वजनिक जगहों को धर्मनिरपेक्ष बनाती हैं, मुझे इंस्पायर करती हैं. ऊपर से देखने पर यह केवल अट्रैक्टिव और मूर्खतापूर्ण लगता है, लेकिन वे लोग जो गलत व्यवहार का सामना कर चुके हैं, जानते हैं कि अपनी आवाज और शरीर के साथ जोर देकर, हम सत्ता के सड़े हुए, ताकत नियंत्रण करने वालों को धकेल रहे हैं.’

    (फोटो साभार: mira.sethi/Instagram)

    ये भी पढ़िए-Tinu Anand Happy Birthday: टीनू आनंद ने ही अमिताभ बच्चन को बनाया था ‘कालिया’ और ‘शहंशाह’

    मीरा सेठी के इस पोस्ट पर पाकिस्तान की फेमस एक्ट्रेस मंशा पाशा ने लिखा ‘मैं पूरी तरह आपसे सहमत हूं. मैंने भी ठीक यही बात आज कही है. आउटफिट की पसंद के आधार पर महिलाओं के कैरेक्टर को अच्छा या बुरा कहना बहुत सुपरफिशियल है. कुछ लोग इस नैतिकता का नाम देने की कोशिश करते हैं, जो और भी बुरा है’.

    Tags: Pakistani Actress, Trolls

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर