अजगर के हमले से अपने बच्चे को बचाने पहुंच गई मादा हिरण, Video देखें फिर क्या हुआ

फाइल फोटो.

फाइल फोटो.

सोशल मीडिया में एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक मादा हिरण (Deer) अपने बच्चे के बचाने के लिए एक अजगर (Python) से भिड़ गई.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 21, 2021, 5:05 PM IST
  • Share this:
सोशल वायरल. दुनिया की हर मां (Mother) अपने बच्चे (Child) से बेइंतहा मोहब्बत करती है. जब भी बच्चे पर कोई आंच आती है तो वह बड़ी बड़ी मुसीबत से भी टकरा जाती है और अपने बच्चे को बचा लेती है जिसमें भले ही उसकी खुद की जान ही क्यों न चली जाए. लेकिन बच्चे की खातिर वह हर दुख-दर्द और परेशानी को झेल लेती है. सोशल मीडिया में हमें एक ऐसा वीडियो मिला जिसमें एक मादा हिरण अपने बच्चे के बचाने के लिए एक अजगर से भिड़ गई. इस वीडियो को @iftirass नाम के एक ट्विटर अकाउंट से शेयर किया गया है.

जो अब तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि किसी जंगल में झाड़ियों के बीच एक अजगर ने हिरण के बच्चे को पकड़ रखा है. हिरण का बच्चा अजगर के चुंगल से निकलने के लिए बुरी तरह से तड़प रहा है, लेकिन अजगर ने हिरण को बच्चे को पूरी तरह से अपने काबू में कर लिया है और पूरा अजगर बच्चे के ऊपर लिपट गया है. अजगर धीरे-धीरे हिरण के बच्चे के मारकर उसे निगलने की कोशिश कर रहा. तभी बच्चे की मां वहां पहुंच जाती है.



ये भी पढ़ें: भैंस का टूट गया पैर तो शेरों ने कर दिया हमला, Video में देखें फिर क्या हुआ
वह अपने बच्चे को बचाने के लिए बार-बार अजगर के पास जाकर उसे अपने मुंह से काटकर छुड़ाने की कोशिश करती है, लेकिन अजगर बार-बार अपने फन उठाकर उसकी ओर वार कर देता है, हिरण अपने बचाव में पीछे हट जाता है और दोबारा से बच्चे को बचाने की कोशिश करता है. इस दौरान अजगर के चुंगल में फंसा बच्चा जोर-जोर से चिल्ला रहा है. मां तमाम कोशिश करती है कि वह अपने बच्चे को अजगर के चुंगल से निकाल ले लेकिन कोई फायदा नहीं होता. इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा गया है, एक अजगर हिरण के एक बच्चे हिरण को मरोड़ रहा है, मां उसे बचाने की कोशिश करती है, लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज