युवक ने बोतल में बंद कर दिया सांप, Video देखें फिर गुस्साए नागराज ने क्या किया

फाइल फोटो.

फाइल फोटो.

सांपों की रैटल स्नेक प्रजाति में खुदकुशी के कुछ मामले पहले भी दर्ज किए जा चुके हैं. यह प्रजाति मुख्यत: रेगिस्तानी और बेहद शुष्क इलाकों में पाई जाती है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 18, 2021, 11:46 AM IST
  • Share this:
सोशल वायरल. आपने कई बार तमाम लोगों के खुदकुशी करने के बारे में तो सुना होगा. लेकिन क्या कभी किसी जानवर को आत्महत्या करते देखा या सुना है. यकीनन आपने ऐसा न कभी देखा होगा और ना ही सुना होगा. सोशल मीडिया में हमें एक ऐसा ही वीडियो (Video) देखने को मिला. जिसमें एक सांप ने खुदकुशी (Suicide) कर ली. ये वीडियो यकीनन हैरान कर देने वाला है, क्योंकि इस तरह का नजारा हमने भी पहले कभी नहीं देखा.

वीडियो में देखा जा सकता है कि एक युवक किसी रेगिस्तान में है. उसके हाथ में एक प्लास्टिक की बोतल है. बोतल के अंदर रैटल स्नेक बंद है. देखने में सांप बहुुत खतरनाक और जहरीला नजर आ रहा है. युवक पहले तो बोतल के ऊपर लगा रैपर हटाता है और उसके बाद बोतल को ध्यान से देखता है, जिसमें बंद सांप अपने दांत शरीर में गड़ाए दिख रहा है.

सांप ने अपने मुंह से अपने शरीर को बुरी तरह से पकड़ रखा है. सांप के शरीर में कोई हलचल न देख युवक बोतल को काट देता है. उसके अंदर से सांप निकल आता है. सांप का मुंह अभी भी खुला हुआ है और उसने अपने शरीर को अपने दांतों से जकड़ा हुआ है. ऐसा लगता है कि सांप ने अपने शरीर में अपने दांत घुसाकर आत्महत्या कर ली है.

Youtube Video

ये भी पढ़ें: चीता को देखकर हिरण ने जान बचाने के लिए बनाया ऐसा बहाना, Video देख रह जाएंगे दंग

इसके बाद युवक सांप को इधर-उधर करता है, लेकिन वह जरा सा भी हिलता नहीं. तब पता चलता है कि सांप मर चुका है. बता दें कि सांपों की रैटल स्नेक प्रजाति में खुदकुशी के कुछ मामले पहले भी दर्ज किए जा चुके हैं. यह प्रजाति मुख्यत: रेगिस्तानी और बेहद शुष्क इलाकों में पाई जाती है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज