Home /News /world /

तंजानिया के भाई-बहन पर चढ़ा आशिकी-2, वायरल हो रहा ये वीडियो

तंजानिया के भाई-बहन पर चढ़ा आशिकी-2, वायरल हो रहा ये वीडियो

video grab

video grab

तंजानिया (Tanzania) के भाई-बहन ‘आशिकी-2' के फेमस गाने ‘क्योंकि तुम ही हो…' (Tum Hi Ho) पर लिपसिंक करते हुए नजर आ रहे हैं. वीडियो में आप देख सकते हैं कि मकान के सामने एक लड़का और लड़की खड़े हैं, जो आपस में भाई-बहन हैं. दोनों बॉलीवुड फिल्म ‘आशिकी-2' के गाने ‘क्योंकि तुम ही हो…' पर परफॉर्म कर रहे हैं.

अधिक पढ़ें ...

    तंजानिया (Tanzania) के भाई-बहन अपने अनोखे स्टाइल की वजह से भारतीय सोशल मीडिया यूजर्स के बीच काफी पॉपुलर हो चुके हैं. अब फिर सोशल मीडिया (Social Media) की दुनिया में उनका नया वीडियो सामने आया है. जो कि सोशल मीडिया पर फिर से वायरल हो रहा है. इस बार दोनों भाई-बहन ‘आशिकी-2′ के फेमस गाने ‘क्योंकि तुम ही हो…’ (Tum Hi Ho) पर लिपसिंक करते हुए नजर आ रहे हैं. वीडियो में आप देख सकते हैं कि मकान के सामने एक लड़का और लड़की खड़े हैं, जो आपस में भाई-बहन हैं. दोनों बॉलीवुड फिल्म ‘आशिकी-2′ के गाने ‘क्योंकि तुम ही हो…’ पर परफॉर्म कर रहे हैं.

    अरिजीत सिंह का ये गाना आज भी लोगों के बीच काफी पॉपुलर है. अब विदेशी लोगों को भी यह खूब पसंद आ रहा है. भी इसे पसंद कर रहे हैं. इस वीडियो (Video) को देखने के बाद एक्टर आयुष्मान खुराना (Ayushman Khurana) भी खुद को इसे लाइक करने से रोक नहीं पाए.

    मासूम बच्चे ने 5 मिनट के लिए देख ली फिल्म तो खड़ी हो गई मुसीबत! मिली 14 साल कैद की सजा

    View this post on Instagram

    A post shared by Kili Paul (@kili_paul)

    मासूम बच्चे ने 5 मिनट के लिए देख ली फिल्म तो खड़ी हो गई मुसीबत! मिली 14 साल कैद की सजा

    पिछले दिनों ही इस भाई-बहन की जोड़ी ने शेरशाह के गाने ‘रतन लाम्बियां’ (Raataan Lambiyan) को गाया था. इसके बाद इन्होंने जालिमा सॉन्ग के जरिए सुर्खियां बटोरी थी. राता लंबिया वाले इस वीडियो को खुद कियारा ने भी सोशल मीडिया पर शेयर किया था. जिसके बाद से ही हर जगह भाई-बहन की ये जोड़ी भी लोगों काफी पसंद आ रही थी.

    Tags: Arijit Singh

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर