जिंदा बकरी को निगल गया अजगर, Video में देखें फिर लोगों ने क्या किया

फाइल फोटो.

फाइल फोटो.

सोशल मीडिया पर इन दिनों एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है जिसमें एक अजगर (Python) एक बकरी (Goat) को जिंदा निगल गया. उसके बाद क्या हुआ ये आप इस वीडियो में देख सकते हैं.

  • Share this:

सोशल वायरल. अजगर दुनिया का सबसे विशाल सांप होते हैं वह अपने शिकार को जिंदा ही निगल जाते हैं. लेकिन कई बार वह ऐसी गलती कर देते है जिससे उनकी जान के लिए ही आफत पैदा हो जाती है. ऐसा ही एक वीडियो हमें सोशल मीडिया में देखने को मिला. जिसमें एक अजगर (Python) एक बकरी (Goat) को जिंदा निगल गया. उसके बाद क्या हुआ ये आप इस वीडियो में देख सकते हैं. इस वीडियो को कैटर्स क्लिप नाम के यूट्यूब चैनल से शेयर किया गया है. जिसे अब तक 30 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि किसी गांव में एक अजगर एक बकरी को निगल गया है.

बकरी को निगलने के बाद अजगर जमीन पर पड़ा हुआ है और वह चल नहीं पा रहा. बकरी को निगलने की वजह से उसका पेट फूल गया है. इसलिए वह चल नहीं पा रहा है. अजगर को देखकर वहां तमाम ग्रामीण भी इकट्ठे हो गए हैं. कुछ ग्रामीणों ने अजगर को एक रस्सी से बांध लिया है और कुछ ग्रामीण उसकी पूंछ पकड़कर खींच रहे हैं. ऐसा करने के अजगर परेशान हो गया है और वह बहुत गुस्से में है.

वीडियो में देखा जा सकता है कि अजगर इतना गुस्से में है कि कई बार लोगों पर हमला करने की कोशिश करता है. लेकिन रस्सी से बंधा होने की वजह से वह हमला नहीं कर पाता. लोग रस्सी में बंधे अजगर को खींचने की कोशिश कर रहे हैं और अजगर बुरी तरह से छटपटा रहा है. अजगर का मुंह खुल गया है और वह बेहद परेशान नजर आ रहा है.

Youtube Video

ये भी पढ़ें: जेब्रा का शिकार करने की कोशिश शेरनी को पड़ी भारी, Video देखें कैसे आई आफत

तभी एक युवक अजगर की पूंछ पकड़कर उसे अपनी गर्दन में डाल लेता है इस दौरान तमाम लोग चिल्लाते नजर आ रहे हैं. कुछ देर बार वन विभाग की टीम वहां पहुंचती है और अजगर को गाड़ी में डालकर ले जाती है. जिससे उसकी जिंदगी बचाई जा सके.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज