Video: शादी में जाने के लिए तैयारी हो रही थी महिला, तभी घर में निकल आया सांप और फिर...

फाइल फोटो.

इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो खूब वायरल (Social Viral) हो रहा है जिसे देखकर आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे. इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि शादी में जा रही एक महिला ने घर में सांप देखा और उसे कोई औजार नहीं मिला तो हाथ से ही सांप (Snake) पकड़ लिया.

  • Share this:
    सोशल वायरल. आप किसी शादी समारोह में शामिल होने के लिए तैयार हो रहे हैं और तभी आपको पता चले कि घर में सांप निकल आया है तो आप क्या करेंगे. यकीनन आपके हाथ पैर फूल जाएंगे और आप डर से कांपने लगेंगे लेकिन सोशल मीडिया में हमें मिला एक वीडियो तो कुछ और ही बयां कर रहा है साथ ही इस वीडियो में आप एक महिला की हिम्मत भी देख सकते हैं. दरअसल, पिछले साल सोशल मीडिया (Social Media) में कर्नाटक का एक वीडियो तेजी से वायरल हुआ था. जिसे देखकर आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे. इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि शादी में जा रही एक महिला ने घर में सांप देखा और उसे कोई औजार नहीं मिला तो हाथ से ही सांप (Snake) पकड़ लिया.

    महिला के इस जज्बे को सोशल मीडिया यूजर्स ने खूब सराहा था. दरअसल, कर्नाटक की ये महिला निर्जरा चिट्टी है जो एक स्नेक रेस्कूयर हैं. यानी वह सांपों के संरक्षण के लिए काम करती हैं और वह इतनी एक्सपर्ट हैं कि वह बिना किसी औजार या सुरक्षा के ही नंगे हाथों से सांप को पकड़ लेती हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि उन्होंने बिना डरे ही बड़ी शांति से खतरनाक सांप को पकड़ा. इस दौरान वहां खड़े लोग सिर्फ उनको ताकते रहे. लोग मोबाइल निकालकर वीडियो शूट करते रहे लेकिन किसी की नजदीक जाने की हिम्मत न हुई.



    ये भी पढें: इसे कहते हैं 'बंदर क्या जाने अदरक का स्वाद', Video देखकर हो जाएगा यकीन

    2 मिनट से कम के वीडियो में निर्जरा चिट्टी साड़ी पहने नजर आ रही है. साड़ी में सांप पकड़ना काफी मुश्किल है. यह बिल्कुल भी कम्फर्टलेबल नहीं है, इसके बाद भी निर्जरा ने बिना डरे सांप को ऐसे पकड़ लिया जैसे वह कोई मेले से लाया हुआ खिलौने का सांप हो. वीडियो में देखा जा सकता है कि अलमारी के पीछे छिपे सांप को पकड़ने के लिए महिला ने सिर्फ छड़ी का उपयोग किया. इस छड़ी के सहारे ही उन्होंने सांप को एक जगह किया और फिर पूछ पकड़कर उसे उठा लिया. इस दौरान वह कह रही हैं कि वह एक समारोह के लिए तैयार थीं और आने से पहले वह साड़ी बदल नहीं सकती थीं.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.