Video : घर के बाहर लड़ रहे थे दो मगरमच्‍छ, अंजान थी महिला, बाहर आकर देखा तो चीख पड़ी

Video : घर के बाहर लड़ रहे थे दो मगरमच्‍छ, अंजान थी महिला, बाहर आकर देखा तो चीख पड़ी
फ्लोरिडा में एक महिला के घर के बाहर दो मगरमच्छ आपस में लड़ते दिखाई दिए. फाइल फोटो

इस वीडियो को अब तक 47 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. वहीं इसे 400 से ज्यादा लोगों ने शेयर किया है. इस पर लोग मजेदार कमेंट भी कर रहे हैं. गेशेल ने बताया कि वह 15 साल से इस इलाके में रह रही हैं. मगर ऐसा पहली बार हुआ.

  • Share this:
तालाहासी. फ्लोरिडा (Florida) में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया. यहां एक महिला के घर के बाहर दो मगरमच्छ (Alligators) आपस में लड़ते दिखाई दिए. इसका वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर तेजी से वायरल (Viral) हो रहा है. द पाम बीच पोस्ट की रिपोर्ट के मुताबिक सुसान गेशेल (Susan Geshel) पिछले मंगलवार की सुबह जब कॉफी बना रही थीं. उन्‍हें अपने दरवाजे पर तेज आवाज सुनाई दी. इसके बाद वह बाहर दरवाजे के पास गईं तो वह हक्‍की-बक्‍की रह गईं. उन्‍होंने जो मंजर देखा, उसे देख कर उनकी चीख निकल गई. दरअसल, उनके बरामदे में दो मगरमच्छ लड़ रहे थे. उनके मुताबिक इन मगरमच्‍छों की लड़ाई काफी देर तक चलती रही. हालांकि बाद में इनमें से एक मगरमच्छ चला गया.

गेशेल ने कहा कि दोनों मगरमच्‍छ एक के ऊपर चढ़कर लड़ रहे हैं. उन्‍होंने बताया, लड़ाई के दौरान एक ने दूसरे मगरमच्छ को जबड़े से पूरी तरह दबा लिया था और उसे जोर से दीवार की तरफ चिपका दिया था. दोनों मगरमच्‍छों की लड़ाई का यह दृश्‍य महिला ने अपने मोबाइल पर रिकॉर्ड किया. बाद में इसे अपने फेसबुक अकाउंट पर भी शेयर किया. गेशेल इस वीडियो में हैरत के साथ यह कह रही हैं कि 'मगरमच्‍छ लड़ रहे हैं. मेरे ईश्‍वर, वे दोनों लड़ रहे हैं.'





इस वीडियो को अब तक 47 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. वहीं इसे 400 से ज्यादा लोगों ने शेयर किया है. इस पर लोग मजेदार कमेंट भी कर रहे हैं. वहीं 'फॉक्स न्यूज' के मुताबिक गेशेल ने बताया कि वह 15 साल से इस इलाके में रह रही हैं. मगर ऐसा पहली बार हुआ. इस घटना की सूचना उन्‍होंने फ्लोरिडा के वन्यजीव विभाग को दी. हालांकि उनके आने से पहले ही दोनों मगरमच्‍छ जा चुके थे.
ये भी पढ़ें - इमरान के कहने पर पाकिस्तान के कानून मंत्री ने दिया इस्तीफ़ा, SC में लड़ेंगे केस

               WHO की चेतावनी- कोरोना के खिलाफ एंटीबायोटिक्स का ज्यादा इस्तेमाल जानलेवा

 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading