अपने बच्चों का VIDEO बनता देख गुस्साई मादा भालू, फिर देखें क्या हुआ...

सोशल मीडिया में खूब वायरल हो रहा भालू का ये वीडियो (फाइल फोटो)

इस वीडियो (Video) को उन्होंने 29 मई को शेयर किया था जिसे अब तक है 96 हजार से ज्यादा व्यूज हो चुके हैं. साथ ही 6 हजार से ज्यादा लोग लाइक भी कर चुके हैं सैकड़ों लोगों ने इस वीडियो पर अपनी-अपनी प्रतिक्रियाएं भी दी हैं.

  • Share this:
    मोंटाना. वो कहते हैं ना कि इस दुनिया में मां से बड़ा योद्धा कोई नहीं होता. मां आखिर मां होती है फिर चाहे वो किसी इंसान की हो या फिर किसी अन्य जीव-जंतू की. वो अपने बच्चों की खातिर कुछ भी कर सकती है. हाल ही में इस बात को सच साबित करता एक वीडियो (Video) इन दिनों सोशल मीडिया (Social Media) में खूब वायरस (Viral) हो रहा है. इसमें एक मादा भालू अपने बच्चों की सुरक्षा को लेकर कार में बैठे एक शख्स पर हमला करने की कोशिश करती है. सोशल मीडिया में वायरल हो रहे इस वीडियो को खूब पसंद किया जा रहा है.

    इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक मादा भालू बर्फ के ऊपर अपने तीन बच्चों के साथ खड़ी हुई है. वह अपने बच्चों को बर्फ पर चढ़ाने की कोशिश कर रही है. तभी वहां से गुजर रहा एक शख्स कार रोक कर उनका वीडियो बनाने लगता है. अपने बच्चों की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए भालू ने कार के पीछे दौड़ लगा दी. ये वीडियो अमेरिका के मोंटाना का है. इस वीडियो को इंस्टाग्राम यूजर विंडफैक्स ने अपने अकाउंट पर शेयर किया है. इस वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि सड़क के किनारे भालू के बच्चे स्नोबैंक पर चढ़ने की कोशिश कर रहे हैं.

    https://www.instagram.com/p/CAwPoAkDPVY/?utm_source=ig_embed&utm_campaign=loading

    क्या है इस वीडियो में
    इनमें भालू का सबसे छोटा बच्चा भाई-बहनों की तुलना में बड़ी छलांग लगाने की कोशिश कर रहा है. लेकिन वो बार-बार नाकाम हो जाता है. बच्चा चढ़ नहीं पा रहा तो मादा भालू अपने बच्चे की मदद के लिए नीचे उतर जाती है. वह कार को जैसे ही धीरे चलता देखती है तो वैसे ही उसके पीछे दौड़ने लगाने लगती है. क्योंकि उसे लगता है कार में बैठे लोग उसके बच्चे पर हमला कर सकते हैं.

    ये भी पढ़ें: बेबी मूवमेंट के VIDEO में कैद हुई अजीब परछाईं, प्रेग्नेंट महिला की निकल गई चीख

    क्या कहा लोगों ने वीडियो देखने के बाद
    इस वीडियो को उन्होंने 29 मई को शेयर किया था जिसे अब तक है 96 हजार से ज्यादा व्यूज हो चुके हैं. साथ ही 6 हजार से ज्यादा लोग लाइक भी कर चुके हैं सैकड़ों लोगों ने इस वीडियो पर अपनी-अपनी प्रतिक्रियाएं भी दी हैं. किसी ने इस वीडियो को शॉकिंग बताया तो किसी ने इसे डरा देने वाला कहा है. एक यूजर ने कमेंट में लिखा, 'पहले सीन में मुझे ये वीडियो बहुत क्यूट लगा. लेकिन दूसरे सीन में मैं हैरान रह गई.' वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, 'ऐसा लग रहा है कि जैसे बच्चा मां से मदद मांग रहा है और दूसरे ही पल बच्चे को बचाने के लिए मां अटैक के लिए आ गई हो...'

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.