Home /News /world /

युवक को देखते ही तेंदुए ने कर दिया हमला, Video देखें फिर क्या हुआ

युवक को देखते ही तेंदुए ने कर दिया हमला, Video देखें फिर क्या हुआ

फाइल फोटो.

फाइल फोटो.

सोशल मीडिया पर इन दिनों एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसमें एक तेंदुए (Leopard) ने एक युवक पर हमला कर दिया. उसके बाद क्या हुआ ये आप इस वीडियो (Video) में देख सकते हैं.

    सोशल वायरल. तेंदुआ बहुत ही खतरनाक शिकारी होता है वह अपने शिकार को देखते ही हमला कर देता है. फिर चाहे वह जानवर हो या कोई इंसान. कई बार तेंदुए रिहायशी इलाकों में भोजन की तलाश में घुस आते हैं जहां वह किसी जानवर या बच्चे को आसानी से शिकार बना लेते हैं. ऐसा ही एक वीडियो हमें सोशल मीडिया पर मिला, जिसमें एक तेंदुए (Leopard) ने एक युवक पर हमला कर दिया. उसके बाद क्या हुआ ये आप इस वीडियो (Video) में देख सकते हैं. इस वीडियो को भारतीय वन सेवा के अधिकारी सुशांत नंदा ने अपने ट्विटर अकाउंट से शेयर किया है.

    वीडियो में देखा जा सकता है कि जैसे ही तेंदुआ युवक पर हमला करता है वह तेजी से भागता है. लेकिन तेंदुआ हवा में छलांग लगाकर उस पर हमला करता है और शख्स खुद को बचाने के लिए लंबी दौड़ लगा देता है. सुशांत नंदा ने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, वह करीब था. इस वीडियो को देख सोशल मीडिया यूजर्स यह जानने को बेताब नजर आ रहे हैं कि इसके बाद आखिर शख्स के साथ क्या होता है.

    वीडियो में देखा जा सकता है कि एक शख्स गलियारे में बहुत तेजी से भागता है. भागते-भागते शख्स जमीन पर गिरता भी है. दरअसल, शख्स तेंदुए को देखकर उसके हमले से खुद को बचाने के लिए तेज रफ्तार से भागता है, लेकिन गुस्साया तेंदुआ हवा में ऊंची छलांग लगाते हुए उस पर हमला करने की कोशिश करता है.



    ये भी पढ़ें: नाक साफ करने के लिए कपल ने अंदर तक ठूंस लिया लहसुन, 20 मिनट बाद निकली घिनौनी चीज

    तेंदुए ने छोटी सी जगह में जिस तरह से शख्स पर हमला करने के लिए छलांग लगाई उसे देख हर कोई हैरान नजर आ रहा है. हालांकि वीडियो तेंदुए के छलांग लगाने तक ही है, उसके बाद क्या होता है यह जानने के लिए सोशल मीडिया यूजर्स भी काफी उत्सुक नजर आ रहे हैं.

    Tags: Social media, Social Viral

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर