• Home
  • »
  • News
  • »
  • world
  • »
  • SOCIAL VIRAL VIRAL VIDEO OF CROCODILE AND DUCK WAR SEE WHAT HAPPENED NEXT NODTG

बत्तख और उसके चूजों के पास आ गया मगरमच्छ, Video में देखें फिर क्या हुआ

फाइल फोटो.

इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है जिसमें एक मगरमच्छ (Crocodile) को एक बत्तख (Duck) और उसके चूजों के पास जाते देखा जा सकता है. उसके बाद क्या होता है ये आप खुद ही इस वीडियो में देख सकते हैं.

  • Share this:
    सोशल वायरल. शिकारी को सिर्फ शिकार करने की कला आती है. अपने शिकार से दोस्ती करना तो उसे बिल्कुल भी नहीं आता. लेकिन बार हमें ऐसे नजारे देखने को मिल जाते हैं जिन्हें देखने के बाद हमें अपनी आंखों पर यकीन नहीं होता कि, ये सच है या हम कोई ख्वाब देख रहे हैं. ऐसा ही एक वीडियो हमें ट्विटर पर देखने को मिला. जो यकीनन अविश्वसनीय है. ये वीडियो देखने के बाद हमें भी यकीन नहीं हुआ. इस वीडियो में एक मगरमच्छ (Crocodile) को एक बत्तख (Duck) और उसके चूजों के पास जाते देखा जा सकता है. उसके बाद क्या होता है ये आप खुद ही इस वीडियो में देख सकते हैं.

    इस वीडियो को भारतीय वन सेवा के अधिकारी सुशांत नंदा ने अपने ट्विटर अकाउंट से शेयर किया है. इस वीडियो को शेयर करने के बाद ये वायरल हो गया. जिसे अब तक 49 हजार 200 से ज्यादा बार देखा जा चुका है. वहीं 4300 से ज्यादा लाइक्स और 600 से ज्यादा रिट्वीट भी इस वीडियो को मिल चुके हैं. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि किसी स्थान पर एक बड़े से गड्ढे में एक बत्तख अपने कुछ चूजों के साथ बैठी हुई है. तभी एक मगरमच्छ की नजर उन पर पड़ जाती है फिर क्या था. मगरमच्छ बत्तख और चूजों के पास पहुंच जाता है.

    आमतौर पर देखने को मिलता है कि शिकारी जानवर जिनमें मगरमच्छ भी शामिल होते हैं किसी भी जानवर को देखकर उनपर हमला कर देते हैं और कुछ ही पल में उनका शिकार कर खा जाते हैं. लेकिन इस वीडियो में मगरमच्छ ने कुछ ऐसा नहीं किया. बल्कि मगरमच्छ उल्टा बत्तख और उसके चूजों के पास जाकर आराम से बैठ गया.



    ये भी पढ़ें: Video: झील में पानी पीने गया था बारहसिंघा, तभी मगरमच्छ ने कर दिया हमला और फिर...

    वीडियो में आप देख सकते हैं कि मगरमच्छ धीरे-धीरे बत्तख और उसके बच्चों के पास पहुंच जाता है. मगरमच्छ को देखकर पहले तो बत्तख और उसके चूजे डर जाते हैं लेकिन जैसे ही वह उनके पास पहुंचता है और उनसे कुछ नहीं कहता तो बत्तख और चूूजे मगरमच्छ के दोस्त की उसे जगह देते हैं और मगरमच्छ बड़े आराम से उनसे पास बैठ जाता है. इस वीडियो को शेयर करते हुए सुशांत नंदा ने लिखा, वो थोड़ा अजीब था...बत्तखों के साथ मगरमच्छ की दोस्ती.
    Published by:Tanvi Gupta
    First published: