समुद्र किनारे उड़ान भर रहा था विमान, तभी बिगड़ गया संतुलन, Video में देखें फिर क्या हुआ

फोटो सौ. (ट्विटर- @Naji_alt)

फोटो सौ. (ट्विटर- @Naji_alt)

सोशल मीडिया (Social Media) पर एक वीडियो इन दिनों खूब वायरल (Viral) हो रहा है जिसमें देखा जा सकता है कि कैसे एक छोटा सा विमान उड़ान भरते ही फिसलकर समुद्र में चला जाता है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 28, 2021, 6:15 PM IST
  • Share this:
सोशल वायरल. समुद्र के किनारे (Sea Beach) मस्ती करना हर किसी को पसंद होता है. लेकिन कई बार लोग इस मस्ती में कुछ गलतियां भी कर बैठते हैं जो उनकी जिंदगी पर भारी पड़ जाती है. ऐसा ही एक वीडियो हमें सोशल मीडिया (Social Media) में मिला. जिसमें कुछ लोग समुद्र (Sea) बीच पर मस्ती कर रहे हैं. इन्हीं में से कुछ लोग एक छोटे विमान (Small Aircraft) को भी समुद्र के किनारे उतार लेते हैं और जब वह विमान से उड़ान भरते हैं तो विमान फिसलकर समुद्र में चला जाता है और उसके बाद जो होता है. वह आप खुद ही देख सकते हैं.

इस वीडियो को नाजी अल तखीम नाम के एक ट्विटर यूजर ने अपने अकाउंट से शेयर किया है. वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, न्यूजीलैंड के मार्टिन्स बे समुद्र तट पर एक दिन में दो बार विमान क्रैश हुआ. ये वीडियो स्थानीय न्यूज चैनल ऑन डिमांड न्यूज का है. वीडियो में देखा जा सकता है कि कुछ लोग समुद्र के किनारे पहुंचे हैं और पानी में मस्ती कर रहे हैं.

तभी एक छोटा विमान समुद्र बीच से ही उड़ान भरता है. जैसे ही विमान उड़ान है विमान का संतुलन बिगड़ जाता है और विमान समुद्र में चला जाता है. विमान तेजी से घूमता हुआ पानी में पलट जाता है. उसका एक पर मिट्टी में दब जाता है. क्योंकि विमान छोटा था इसलिए लोग उसे पानी से बाहर खींच लाते हैं.


ये भी पढ़ें: गजब! इटली में मिली 1942 साल पुरानी रोमन सेरेमोनियल कार, सरकार ने बताया इसे अनोखी खोज

फिर पायलट और कोपायलट विमान में आई खराबी को ठीक कर फिर से उसे उड़ाने की कोशिश करते हैं लेकिन दूसरी बार भी विमान पहली बार की तरह ही असंतुलित होकर पानी में चला जाता है और पलट जाता है. इस हादसे में सबसे सही बात ये रही कि इसमें किसी को कोई चोट नहीं आई.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज