Video: चोरी करने गए शख्स को AC-बेड देखकर आ गई नींद, फिर पुलिस ने जगाया नींद से

फोटो सौ. (सोशल मीडिया)

फोटो सौ. (सोशल मीडिया)

थाईलैंड (Thailand) से आई हैरान करने वाली एक घटना में एक चोर, चोरी करने रात के अंधेरे में एक घर में घुसा और थका हुआ होने पर वहीं बिस्तर (Bed) पर सो गया. सुबह पुलिस ने ही उसकी आंख खुलवाई और गिरफ्तार कर जेल भेज दिया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 28, 2021, 2:14 PM IST
  • Share this:
बैंकॉक. थाईलैंड (Thailand) में एक बेहद ही चौंकाने वाली घटना सामने आई है. यहां पर एक शख्स चोरी के इरादे से एक घर में घुसा लेकिन घर के अंदर की सुख सुविधाएं देकर उसका मन चोरी (Robbery) के इरादे से बदल गया. जब चोर में घर के अंदर शानदार बेड और ऐसी लगा देखा तो वह चोरी छोड़कर वहां लगे बिस्तर में सो गया. इत्तेफाक से वह घर एक पुलिस अधिकारी का था. घर में सो रहे चोर को पुलिस ने जगाकर गिरफ्तार कर लिया. उसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

थाई मीडिया के मुताबिक, फेटाचुआन प्रांत के विचियन बुरि जिले के पुलिस अधिकारी जियाम प्रसर्ट के घर चोर रात 2 बजे घुसा था. उसने घर में घुस कर चोरी का सामान भी बांध लिया. इसी दौरान उसे नींद महसूस हुई. उसने कमरे में लगे एसी को चलाया और वहीं पर मौजूद बिस्तर में सो गया. घटना के वक्त घर का मालिक पुलिस अधिकारी दूसरे कमरे में सो रहा था. यह कमरा मालिक की बेटी का था.

चोर ने चोरी के बाद सोचा कि शानदार बिस्तर है, एक छोटी नींद ले ली जाए, लेकिन वह गहरी नींद में सो गया. पुलिस अधिकारी जब सुबह जागा तो उसने देखा की कमरे का एसी चल रहा है. जबकि उसकी बेटी घर पर नहीं हैं. जब उसने कमरे के अदंर देखा तो वह चौंक गया. उसने देखा की एक अनजान शख्स उसकी बेटी के बेड पर कंबल ओढ़े आराम से सो रहा है.

Youtube Video

ये भी पढ़ें: खरगोश को मारने के लिए तेंदुए ने मारी छलांग, Video में देखें शिकार ने कैसे दी मात

पुलिस अधिकारी ने जल्दी से बैकअप के लिए कॉल किया. पुलिस के मौजूदगी में घर का मालिक तुरंत कमरे में गया और उस शख्स को चिल्लाकर जगाया. इस दौरान एक पुलिस कर्मी उस घटना को कैमरे में कैद करता रहा. शख्स को शायद अंदाजा भी नहीं था कि, उसके साथ ऐसा हो जाएगा. पुलिस ने शख्स को गिरफ्तार कर लिया. उसकी गिरफ्तारी चोरी के आरोपों के तहत हुई है. सिंतबंर 2020 में आंध्र प्रदेश में भी एक ऐसी ही घटना सामने आई थी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज