• Home
  • »
  • News
  • »
  • world
  • »
  • SOCIAL VIRAL VIRAL VIDEO THE LION ATTACKED THE LEOPARD ROAMING ON THE ROAD SEE WHAT HAPPENED NEXT NODTG

सड़क पर घूम रहे तेंदुए पर भूखे शेर ने कर दिया हमला, Video में देखें फिर क्या हुआ

फाइल फोटो.

सोशल मीडिया में हमें एक ऐसा ही वीडियो (Video) मिला, जिसमें सड़क पर घूम रहे एक तेंदुए (Leopard) पर एक भूखे शेर ने हमला कर दिया. उसके बाद क्या हुआ ये आप इस वीडियो में देख सकते हैं.

  • Share this:
    सोशल वायरल. तेंदुआ और शेर दोनों ही खूंखार शिकारी होते हैं. दोनों ही अपने शिकार को पलभर में मारकर खा जाने की ताकत रखते हैं, लेकिन कई बार जब इन्हें कोई शिकार नहीं मिलता और ये भूख से तड़प रहे होते हैं तो एक दूसरे पर ही हमला कर देते हैं. उसके बाद क्या होता है ये आप खुद ही देख सकते हैं. सोशल मीडिया में हमें एक ऐसा ही वीडियो (Video) मिला. जिसमें सड़क पर घूम रहे एक तेंदुए (Leopard) पर एक भूखे शेर ने हमला कर दिया. उसके बाद क्या हुआ ये आप इस वीडियो में देख सकते हैं.w

    इस वीडियो को क्रुगर साइटिंग्स नाम के एक यूट्यूब चैनल से शेयर किया गया है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि किसी जंगल से एक सड़क गुजर रही है. इसी सड़क पर एक तेंदुआ मस्ती में चला जा रहा है. शायद तेंदुआ किसी शिकार की तलाश में है. कुछ दूरी पर जंगल में एक शेर भी घूम रहा है. देखने में शेर भूखा लग रहा है और शायद वह भी शिकार की तलाश में है.

    उधर तेंदुआ भी बेखौफ सड़क के किनारे चलता जा रहा है क्योंकि वह खुद शिकारी है और ऐसे में उसे किसी जानवर से डरने की जरूरत नहीं है. तेंदुआ धीरे-धीरे सड़क पर चल रहा है. शेर भी शिकार की तलाश कर रहा है. तभी अचानक से तेंदुआ झाड़ियों की ओर मुड़ जाता है शायद उसे कोई शिकार दिखाई दे गया इसीलिए वह उसे पकड़ने के लिए सड़क को छोड़कर झाड़ियों में घुस जाता है लेकिन काफी तलाश के बाद भी उसे वहां कुछ नहीं मिलता इसलिए वह वापस सड़क पर आ जाता है.



    ये भी पढ़ें: हाथी और उसके बच्चे पर शेरों ने कर दिया हमला, Video देखें कैसे सिखाया जंगल के राजा को सबक

    तभी शेर की नजर तेंदुआ पर पड़ जाती है और शेर तेजी से भागता हुआ आता है जिससे तेंदुआ पर हमला कर उसका शिकार कर सके. तेंदुआ जैसे ही सड़क पर चलना शुरु करता है शेर उसपर हमला कर देता है. शेर को देखकर तेंदुआ मुड़ता है और शेर की ओर छलांग मारता है. लेकिन शेर तेंदुआ के हमले से बच जाता है. तभी शेर फिर से तेंदुआ पर हमला करता है ये देखकर तेंदुआ वहां से भाग जाता है. फिर शेर तेंदुआ का पीछा नहीं करता बल्कि तेदुंआ को जाता देखता रहता है.
    Published by:Tanvi Gupta
    First published: