स्विमिंग पूल में नहा रहे थे युवक-युवती, तभी पहुंच गया हाथी, Video देखें फिर क्या हुआ

फाइल फोटो.

फाइल फोटो.

सोशल मीडिया में हमें एक ऐसा वीडियो देखने को मिला, जिसमें एक हाथी (Elephant) एक स्विमिंग पूल के पास उस वक्त पहुंच गया जब स्विमिंग पूल (Swiming Pool) में एक युवक युवती नहा रहे थे.

  • Share this:

सोशल वायरल. हाथी दुनिया के सबसे समझदार जानवर होते हैं. उन्हें खाने पीने का भी बहुत शौक होता है, लेकिन उनका प्रिय भोजन गन्ना और केला होता है. पानी से भी वह बहुत लगाव रखते हैं उन्हें जहां भी पानी दिखाई देता है वह उसमें कूद जाते हैं और जमकर मस्ती करते हैं. इसके अलावा वह गुस्से के बहुत खतरनाक होते हैं. जब उन्हें गुस्सा आता है तो उनपर काबू पाना बहुत मुश्किल होता है. सोशल मीडिया में हमें एक ऐसा ही वीडियो देखने को मिला. जिसमें एक हाथी (Elephant) एक स्विमिंग पूल के पास उस वक्त पहुंच गया जब स्विमिंग पूल (Swiming Pool) में एक युवक युवती नहा रहे थे. जैसे ही उन्होंने हाथी को देखा उनकी हालत खराब हो गई. उसके बाद क्या हुआ ये आप इस वीडियो में देख सकते हैं.

इस वीडियो को कैरी डन नाम के एक यूट्यूब चैनल से शेयर किया गया है. जिसे अब तक दो करोड़ 53 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि किसी जंगल के बीचोंबीच एक स्विमिंग पूल बना हुआ है.

Youtube Video

ये भी पढ़ें: Video: ऑस्ट्रेलिया में अचानक गिरने लगे जिंदा और मरे हुए चूहे, हैरत में पड़े लोग
शायद ये स्विमिंग पूल जंगल में मौजूद किसी रिसॉर्ट का है. जहां लोग प्रकृति के बीच अपनी छुट्टियां बिताने आते हैं. इसी स्विमिंग पूल में एक युवक और युवती नहा रहे हैं. उन्हें इस बात को जरा सा भी अहसास नहीं है कि कोई जंगली जानवर आकर उनकी मस्ती खलल डाल सकता है. तभी उन्हें जंगल की ओर से एक हाथी आता दिखाई देता है. हाथी झाडियों के बीच से निकलकर स्विमिंग पूल के पास पहुंच जाता है. हाथी को देखते ही युवक और युवती स्विमिंग पूल के दूसरे किनारे की ओर चले जाते हैं और खड़े होकर हाथी को देखने लगते हैं.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज