Home /News /world /

फ्लाइट में महिला ने ऐसे बिखराए बाल, फोटो देख भड़क गए लोग

फ्लाइट में महिला ने ऐसे बिखराए बाल, फोटो देख भड़क गए लोग

फोटो को यात्री ने अपने @Antman0528 से शेयर किया है.

फोटो को यात्री ने अपने @Antman0528 से शेयर किया है.

फोटो को देखकर ऐसा लग रहा है कि महिला लंबे खुले बालों के कारण सीट पर बैठने के दौरान होने वाली परेशानी से बचने के लिए ऐसा किया है, लेकिन ऐसा करने के चक्कर में महिला ने बाकी यात्रियों को दरकिनार कर दिया.

    नई दिल्ली. फ्लाइट में सफर के दौरान यात्रियों को सीट बेल्ट बांधने के साथ ही कई तरह के नियमों का पालन करना पड़ता है, ताकि बाकी यात्रियों को कोई दिक्कत न हो. लेकिन एक महिला ने अपनी सुविधा के लिए फ्लाइट में ऐसा काम किया, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

    फ्लाइट में एक महिला ने आराम से बैठने के लिए अपने लंबे काले बालों को हेडरेस्‍ट के पीछे कर दिया. फिर खुद आराम से हेडफोन लगाकर मूवी देखने लगी, लेकिन महिला को इसी हरकत पर खरीखोटी सुननी पड़ी.

    दादी के बगीचे से मासूम बच्चों ने सेब समझकर खा लिया ‘मौत का फल’! कुछ ही घंटों में हो गया दर्दनाक अंत

    इस फोटो को देखकर ऐसा लग रहा है कि महिला लंबे खुले बालों के कारण सीट पर बैठने के दौरान होने वाली परेशानी से बचने के लिए ऐसा किया है, लेकिन ऐसा करने के चक्कर में महिला ने बाकी यात्रियों को दरकिनार कर दिया. इस फोटो को शेयर करने वाले यात्री इस महिला के पीछे बैठे थे. बालों के कारण ना तो वे अपनी फूड ट्रे को खोल सकते थे और ना ही आराम से बैठ सकते थे.

    दूध के दांत भी नहीं टूटे और बारूदी खेल खेलती है 8 साल की बच्ची, मां-बाप को पसंद है बेटी का धमाकेदार शौक !

    इसी फोटो को यात्री ने अपने @Antman0528 से शेयर करते हुए लिखा है, ‘क्‍या यह आपको भी परेशान करेगा?’ यह फोटो ट्वीट होते ही इस पर कमेंट्स की बौछार होने लगी. कई यूजर्स ने लिखा कि ये सही तरीका नहीं है. वहीं एक यूजर ने लिखा, ‘अक्सर आपको ऐसे यात्री तंग करने के लिए ही होते हैं. जबकि कुछ ने कहा कि मैं महिला को उसके बाल काटने की हिदायत दूंगा.’

    Tags: Most viral video, Social media

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर