Home /News /world /

son made place in forbes list father gave normal reaction users made funny comments

बेटे ने 'फोर्ब्स' लिस्ट में बनाई जगह, पापा ने दिया ये रिएक्शन, यूजर्स बोले- बाप को चाहिए सिर्फ सरकारी नौकरी

पापा और बेटे की चैट सोशल मीडिया पर हुई वायरल (Image- Twitter)

पापा और बेटे की चैट सोशल मीडिया पर हुई वायरल (Image- Twitter)

Social Media Viral Post: भारतीय बच्चे मां-बाप को सिर्फ अपनी पढ़ाई और अच्छी नौकरी से ही खुश कर सकते हैं. बाकी अन्य गतिविधियों में उन्हें खुश करना थोड़ा मुश्किल होता है. ब्ल्यूलर्न के को-फाउंडर हरीश उथयाकुमार ने अंतरराष्ट्रीय पत्रिका फोर्ब्स की एक लिस्ट में अपनी जगह बनाई थी और यह खुशखबरी उसने अपने पिता को बताई, लेकिन उनके जवाब ने नेटिजंस को खूब हंसाया. यूजर्स ने इस बाप-बेटे के बीच हुई इस चैट पर कई मजेदार कमेंट्स किए.

अधिक पढ़ें ...

भारतीय माता-पिता की हमेशा से यह ख्वाहिश होती है कि उनका बेटा या बेटी इंजीनियर बने, डॉक्टर बने या सरकारी जॉब करे. पढ़ाई में हमेशा अव्वल रहे और उसके मार्क्स हमेशा सबसे ज्यादा रहे. कुल मिलाकर पैरेंट्स की चिंता बच्चों की पढ़ाई और नौकरी को लेकर रहती है. एक भारतीय शख्स ने अपने पिता के साथ हुई मजेदार चैट सोशल मीडिया पर शेयर की.

दरअसल ब्ल्यूलर्न के को-फाउंडर हरीश उथयाकुमार ने अंतरराष्ट्रीय पत्रिका फोर्ब्स की एक लिस्ट में अपनी जगह बनाई थी और यह खुशखबरी उसने अपने पिता को बताई, लेकिन उनके जवाब ने नेटिजंस को खूब हंसाया. यूजर्स ने इस बाप-बेटे के बीच हुई इस चैट पर कई मजेदार कमेंट्स किए.

Image- Twitter

यह भी पढ़ें: मात्र 1 महिला के लिए बसा पूरा का पूरा गांव, सरपंच से लेकर नौकर तक का करती है काम

Image- Twitter

Image- Twitter

Image- Twitter

एक यूजर ने लिखा, ‘मुझे वह दिन याद है जब मुझे लॉजिस्टिक्स ऑफिसर के पद के लिए नेवी के लिए सिफारिश मिली थी. मैंने अपने पिताजी को बहुत उत्साह से फोन किया और उनसे कहा कि “पिता जी मैंने यह कर दिखाया !!!” और उनका जवाब था “ठीक है. एक अन्य यूजर ने लिखा, “भाई यह हर देसी बच्चे का संघर्ष है.”

Tags: Social media post, Twitter, Video Viral

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर