Home /News /world /

south africa southern city east london at least 17 people found dead at a nightclub

दक्षिण अफ्रीका के एक नाइट क्लब में मरे पाए गए 17 लोग

दक्षिण अफ्रीका के एक नाइट क्लब में मरे पाए गए 17 लोग (सांकेतिक तस्वीर-ANI)

दक्षिण अफ्रीका के एक नाइट क्लब में मरे पाए गए 17 लोग (सांकेतिक तस्वीर-ANI)

पुलिस ने इस घटना की पुष्टि की है. इन सभी लोगों की मौत किस कारण से हुई, इसके बारे में अभी कोई जानकारी नहीं मिली है.

ईस्ट लंदन.  दक्षिण अफ्रीका के दक्षिणी शहर ईस्ट लंदन में एक नाइट क्लब में कम से कम 17 लोग संदिग्ध हालत में मरे पाए गए हैं. न्यूज एजेंसी एएनआई की एक खबर में कहा गया है कि पुलिस ने इस घटना की पुष्टि की है. इन सभी लोगों की मौत किस कारण से हुई, इसके बारे में अभी कोई जानकारी नहीं मिली है.

स्थानीय पुलिस का कहना है कि ईस्ट लंदन के एक लोकप्रिय क्लब के अंदर कम से कम 17 लोग मरे पाए गए हैं. पुलिस का कहना है कि ये घटना दक्षिण अफ्रीका के दक्षिणी शहर पूर्वी लंदन के एक नाइट क्लब में रविवार को हुई. पुलिस अधिकारियों ने आम लोगों को सिटी सेंटर से लगभग 3 किमी. दूर सीनरी पार्क में हुई घटना के बाद सतर्क कर दिया है. पुलिस ने कहा कि किन परिस्थितियों में इन लोगों की मौत हुई, उसकी जांच की जा रही है. पुलिस का कहना है कि 18 से 20 साल के बीच के युवाओं की मौत का कारण अभी बता पाना कठिन है.

अमेरिका: टेक्सास के स्कूल में अंधाधुंध गोलीबारी, 21 बच्चों की मौत, कई घायल

समाचार एजेंसी एएफपी की एक खबर के मुताबिक एक प्रांतीय पुलिस अधिकारी ब्रिगेडियर थेम्बिंकोसी किनाना ने एएफपी को बताया कि पुलिस अभी घटना के कारणों की जांच कर रही है. जबकि सोशल मीडिया पर साझा की गई असत्यापित तस्वीरों में क्लब के फर्श पर बिखरे शवों में चोटों के कोई निशान नहीं दिखाई दे रहे थे. स्थानीय टेलीविजन पर दिखाया गया कि पुलिस अधिकारी क्लब के बाहर एकत्रित लोगों की भीड़ को शांत करने की कोशिश कर रहे हैं. गौरतलब है कि ईस्ट लंदन शहर जोहान्सबर्ग से लगभग 1,000 किलोमीटर दूर दक्षिण में हिंद महासागर के तट पर स्थित है.

Tags: South africa

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर