• Home
  • »
  • News
  • »
  • world
  • »
  • कार में बिठाकर मारे थप्पड़… फिर काट दिया गला, मशहूर कॉमेडियन की हत्या का वीडियो वायरल

कार में बिठाकर मारे थप्पड़… फिर काट दिया गला, मशहूर कॉमेडियन की हत्या का वीडियो वायरल

कॉमेडियन नजर मोहम्मदने पहले कंधार पुलिस में काम किया था. (Video Grab)

कॉमेडियन नजर मोहम्मदने पहले कंधार पुलिस में काम किया था. (Video Grab)

युद्धग्रस्त मुल्क में लोगों के चेहरे पर खुशियां बिखेरने वाले नजर मोहम्मद (Nazar Mohammad) को तालिबानी (Taliban)लड़ाकों ने उनके घर से बाहर खींचकर निकाला और फिर मौत को घाट उतार दिया. चरमपंथी संगठन ने हत्या से पहले का एक वीडियो जारी किया है, जिसमें देखा जा सकता है कि कॉमेडियन को कार में थप्पड़ मारा जा रहा है.

  • Share this:

    काबुल. अफगानिस्तान (Afghanistan) के 90 फीसदी इलाकों पर कब्जा जमाकर तालिबान (Taliban) की क्रूरता बढ़ती जा रही है. तालिबान के लड़ाकों ने देश के मशहूर कॉमेडियन (Nazar Mohammad) उर्फ खासा जवान (Khasha Zwan) नजर मोहम्मद का कत्ल भी कर दिया है. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. टोलो न्यूज के मुताबिक, नजर मोहम्मद की तीन दिन पहले कंधार प्रांत (Kandhar) में हत्या की गई है.

    चरमपंथी संगठन ने हत्या से पहले का एक वीडियो जारी किया है, जिसमें देखा जा सकता है कि कॉमेडियन को कार में थप्पड़ मारा जा रहा है. युद्धग्रस्त मुल्क में लोगों के चेहरे पर खुशियां बिखेरने वाले नजर मोहम्मद को तालिबानी लड़ाकों ने उनके घर से बाहर खींचकर निकाला और फिर मौत को घाट उतार दिया.

    तालिबान अब अफगानिस्तान में वसूलने लगा टैक्स, आवाजाही पर देना पड़ा रहा इतना चार्ज

    टोलो न्यूज ने एक सूत्र के हवाले से बताया था कि नजर मोहम्मद की घर से बाहर निकालकर हत्या की गई. उसके परिवार के सदस्यों ने हत्या के लिए तालिबान को जिम्मेदार ठहराया है. हालांकि, कट्टरपंथी इस्लामी समूह ने घटना में शामिल होने से इनकार कर दिया. समाचार एजेंसी एएनआई के अनुसार, कॉमेडियन ने पहले कंधार पुलिस (Kandahar Police) में काम किया था.

    गला काटकर की कॉमेडियन की हत्या
    वीडियो में देखा जा सकता है कि तालिबानी लड़ाके कॉमेडियन नजर मोहम्मद को कार में बिठाते हैं. इसमें देखा जा सकता है कि तालिबानी लड़ाके हथियारों को लेकर कार में बैठे हुए हैं और कॉमेडियन को थप्पड़ मार रहे हैं. इसके अवाला, वे स्थानीय भाषा में नजर मोहम्मद से कुछ कहते हुए भी दिखाई दे रहे हैं. मीडिया रिपोर्ट्स में बताया गया है कि तालिबान ने पहले कॉमेडियन को उसके घर से पकड़ा और फिर उसे एक पेड़ से बांध दिया. इसके बाद गला काटकर उसकी हत्या कर दी गई. स्थानीय पुलिस के रूप में काम करने वाले कॉमेडियन को गला कटे हुए जमीन पर पड़ा पाया गया.

    राष्ट्रपति अशरफ गनी बोले- तालिबान से बातचीत करने को तैयार, लड़ाई से नहीं निकलेगा हल

    स्पिन बोल्डक में 100 से ज्यादा लोगों का कत्लेआम
    इससे पहले, सीएनएन ने बताया था कि तालिबान ने सोहेल पारदिस नाम के एक अफगान ट्रांसलेटर की गला काटकर हत्या कर दी थी. ये ट्रांसलेटर अमेरिकी सेना के साथ काम करता था. अफगान गृह मंत्रालय ने कहा कि तालिबान ने पिछले हफ्ते स्पिन बोल्डक में 100 से ज्यादा नागरिकों की हत्या की थी. अफगानिस्तान ने कहा था कि इन हत्याओं का बदला लिया जाएगा.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज