Home /News /world /

हाईस्‍पीड ट्रेन के सामने अचानक आ गया ट्रैक्‍टर और फिर हुआ ये करिश्मा!

हाईस्‍पीड ट्रेन के सामने अचानक आ गया ट्रैक्‍टर और फिर हुआ ये करिश्मा!

ब्रिटेन में तेज रफ्तार से दौड़ रही ट्रेन के सामने अचानक से एक ट्रेक्‍टर आ गया और पलक झपकने भर के अंतराल से टक्‍कर होते-होते बची.  (File Photo)

ब्रिटेन में तेज रफ्तार से दौड़ रही ट्रेन के सामने अचानक से एक ट्रेक्‍टर आ गया और पलक झपकने भर के अंतराल से टक्‍कर होते-होते बची. (File Photo)

तेज रफ्तार से दौड़ रही ट्रेन के सामने अचानक से एक ट्रेक्‍टर आ गया और पलक झपकने भर के अंतराल से टक्‍कर होते-होते बची.

    सलमान खान की फिल्‍म 'किक' में एक सीन है जिसमें वे ट्रेन के आगे से साइकिल को निकालते हैं. ऐसा ही कुछ ब्रिटेन में हुआ है. हालांकि वहां साइकिल की जगह ट्रैक्‍टर था. तेज रफ्तार से दौड़ रही ट्रेन के सामने अचानक से एक ट्रैक्‍टर आ गया और पलक झपकने भर के अंतराल से टक्‍कर होते-होते बची.

    यह वाकया हुआ है ब्रिटेन के लीसेस्‍टर में. ब्रिटिश पुलिस ने घटना का वीडियो जारी कर रेल पटरियों को पार करने के दौरान सावधानी बरतने को कहा है.

    पुलिस की ओर से किए गए ट्वीट में लिखा है, 'लीसेस्‍टर, खौफनाक वीडियो. ग्रामीण क्रॉसिंग को क्‍यों सावधानी से पार किया जाना चाहिए? नियमों का पालन कीजिए, जान जोखिम में मत डालिए.'


    वीडियो में देखा जा सकता है कि तेज रफ्तार ट्रेन गुजर रही थी. उसी दौरान सामने से एक ट्रैक्‍टर पटरियों को पार कर रहा होता है. जरा से अंतर से ट्रेन और ट्रेक्‍टर का भयानक हादसा होते-होते बचा. यह पूरा वीडियो इंजन में लगे कैमरे मे रिकॉर्ड हुआ है.

    वीडियो के अनुसार, घटनास्‍थल से थोड़ी दूर आगे जाकर ट्रेन रूक गई. बताया जाता है कि चालक ने इमरजेंसी ब्रेक लगाए थे. ब्रिटिश मीडिया के अनुसार ट्रैक्‍टर चालक पर जुर्माना भी लगाया गया है.

    ये भी पढ़ें

    जब रेलवे ने 'टॉयलेट' से ढूंढ निकाली डेढ़ लाख रु की गोल्ड चेन

    ट्रेन के AC कोच में नहीं मिलेगा कंबल, रेलवे बना रहा है नई नीति

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर