ब्रिटेन में एक गाड़ी के नीचे दबकर मरी गिलहरी, साथियों ने लिया खतरनाक बदला

पॉल की गाड़ी से कुचलकर एक गिलहरी मर गई. इसके बाद गिलहरियों ने उसकी गाड़ी के सभी तार कुतर डाले.
पॉल की गाड़ी से कुचलकर एक गिलहरी मर गई. इसके बाद गिलहरियों ने उसकी गाड़ी के सभी तार कुतर डाले.

पॉल ने बताया कि जहाँ मैं रहता (Britain) हूँ, वहां गिलहरियों (squirrel) की भरमार है और दुर्भाग्यवश मेरी गाड़ी से एक गिलहरी कुचल कर मर गई. यह दुर्घटना जब से घटी है तब से मेरी वैन के नीचे की तारें दो बार चबाई पाई गई हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 21, 2020, 3:11 PM IST
  • Share this:
लंदन. एक आदमी की गाड़ी से एक गिलहरी (squirrel) के कुचले जाने के बाद आसपास की सभी गिलहरियों ने उसकी गाड़ी को बर्बाद (Vanadalized Van) कर दिया. 57 साल के पॉल ब्रेज़ियर प्लास्टर करने का काम करता है. वह अपनी सफेद ट्रांजिट वैन की कुतरी हुई तारों को लेकर बहुत परेशान था . उसने लगातार दो सुबह उठकर यह जानने की कोशिश की कौन उसकी वैन की तारों को काट (Cut All the Wire in Van) कर जा रहा है.

गाड़ी की खराब हालत के लिए जिम्मेदार हैं गिलहरियाँ

पॉल ने बताया कि जहाँ मैं रहता हूँ, वहां गिलहरियों की भरमार है और दुर्भाग्यवश मेरी गाड़ी से एक गिलहरी कुचल कर मर गई. यह दुर्घटना जब से घटी है तब से मेरी वैन के नीचे की तारें दो बार चबाई पाई गई हैं. एक सुबह मैंने उठकर देखा कि गाड़ी की तारों की स्थिति खराब है और सेंसर भी काम नहीं कर रहे हैं. मैं अपनी वैन को गैराज ले गया और ठीक करवा कर लाया लेकिन अगले दिन वैन की फिर वही स्थिति मिली.



वैन ड्राइवर का हो रहा है बड़ा नुकसान
पॉल ने कहा कि साफ़ लग रहा है कि गिलहरियाँ मुझसे अपनी साथी की मौत का बदला ले रही हैं. वैन की मरम्मत पर लगभग £300 खर्च करने के अलावा वह कहीं आने—जाने में समर्थ नहीं रह गया है. इससे उसका बहुत बड़ा नुकसान हुआ है. पॉल को एक और वैन किराए पर लेने के लिए £200 खर्च करना पड़े ताकि वह अपनी नौकरी पर जा सके.

ये भी पढ़ें: ट्रंप प्रशासन के यमन के फंड में कटौती से बच्चों की मौत में होने लगी बढ़ोतरी

ताइवान के रक्षा मंत्री ने चेताया, कहा- सीमा रेखा ना लांघे चीन, अपनी हद में रहे तो बेहतर 

गिलहरियों से परेशान पॉल ने बताया कि अगर वह अपनी गाड़ी अपने घर के आसपास पार्क करेगा तो शायद गिलहरियां अपनी साथी की मौत का बदला आगे भी लेती रहेंगी इसलिए यही एक समाधान बचा है कि वह अपनी वैन कहीं और घर से दूर पार्क करे. पॉल ने कहा कि दूसरी जगह पार्क करने के भी कुछ नुकसान हैं लेकिन वैन गिलहरियों के अत्याचार से बच जाएगी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज