इटली: नाइटक्लब में पेपर स्प्रे से मची भगदड़, कम से कम छह लोगों की मौत

इटली में एड्रिएटिक तट स्थित 'ब्लू लैंटर्न क्लब' में इटली के रैपर सफेरा एब्बास्ता की परफॉर्मेंस देखने के लिए करीब 1,000 लोग मौजूद थे. तभी वहां पेपर स्प्रे की गंध से भगदड़ मच गई.

Agency
Updated: December 8, 2018, 12:20 PM IST
इटली: नाइटक्लब में पेपर स्प्रे से मची भगदड़, कम से कम छह लोगों की मौत
'ब्लू लैंटर्न क्लब' में रैपर सफेरा एब्बास्ता की परफॉर्मेंस देखने के लिए करीब 1,000 लोग मौजूद थे.
Agency
Updated: December 8, 2018, 12:20 PM IST
इटली में एनकोना के पास एड्रिएटिक तट पर एक नाइटक्लब में भगदड़ मचने से कम से कम छह लोगों की मौत हो गई. दमकल विभाग ने ट्विटर पर एक बयान में कहा कि तेज गंध वाले किसी पदार्थ के फैलने से भगदड़ मची. इस घटना में छह लोगों की मौत हो गई और दर्जनों घायल हुए हैं.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह घटना अंतरराष्ट्रीय समयानुसार देर रात करीब 12 बजे हुई, तब एड्रिएटिक तट स्थित 'ब्लू लैंटर्न क्लब' में इटली के रैपर सफेरा एब्बास्ता की परफॉर्मेंस देखने के लिए करीब 1,000 लोग मौजूद थे.

ये भी पढ़ें- योगी आदित्यनाथ ने इशारों में कहा- 'इटली से आए हैं धर्म के सौदागर'

खबरों के मुताबिक, क्‍लब के अंदर किसी ने पेपर स्‍प्रे (मिर्च स्‍प्रे) का इस्‍तेमाल किया था, जिसके बाद वहां भगदड़ मच गई. इस दौरान लोगों को क्‍लब से निकलने में परेशानी हो रही थी. ऐसे में लोग एक-दूसरे को कुचलते हुए बाहर निकलने की कोशिश करने लगे.

वहीं अस्पताल ले जाए गए 16 साल के एक किशोर ने मीडिया से कहा, 'हम नाच रहे थे और कॉन्सर्ट शुरू होने का इंतजार कर रहे थे, तभी हमें वहां कोई तेज गंध महसूस हुई.' उसने कहा, 'हम इमरजेंसी एग्जिट गेट की ओर दौड़े, लेकिन वह जाम था और बाउंसर ने हमें वापस जाने को कहा.'
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर