अपना शहर चुनें

States

कॉकरोच के 'इश्क' में पड़ा जापानी लड़का, प्रेम को अमर बनाने के लिए किया ये काम

पालतू जानवरों से लगाव और प्यार के किस्से आपने ख़ूब सुने होंगे, लेकिन जापान के एक लड़के और एक कॉकरोच के प्यार की चर्चा पूरी दुनिया में हो रही है

  • News18India
  • Last Updated: February 7, 2019, 3:20 PM IST
  • Share this:
पालतू जानवरों से लगाव और प्यार के किस्से आपने ख़ूब सुने होंगे, लेकिन जापान के एक लड़के और एक कॉकरोच के प्यार की चर्चा पूरी दुनिया में हो रही है. एक रिपोर्ट के मुताबिक जापान के 25 साल के युता शिनोहारा नाम के एक लड़के को एक कॉकरोच से प्यार हो गया.

कॉकरोच संग जाता था डेट

इस लड़के ने उस कॉकरोच का नाम लीसा रखा और उसको एक साल तक डेट किया. इस दौरान युता, कॉकरोच लीसा को रोमैंटिक डिनर के लिए रेस्ट्रॉन्ट भी ले जाता था.युता हमेशा इस कॉकरोच को अपने साथ रखता था और उससे शादी भी करना चाहता था. लेकिन एक साल तक युता के साथ रहने के बाद कॉकरोच लीसा की मौत हो गई.



लीसा की मौत के बाद युता ने उसको हमेशा के लिए अपने पास रखने की एक नायाब तरकीब निकाला. और उसने कॉकरोच लीसा को खा लिया. युता ने दावा किया कि ऐसा करने से लीसा हमेशा उसके शरीर में रहेगी.
लिसा मेरा पहला प्यार थी और मैं उसे बहुत पसंद करता था

एक इंटरव्यू में युता शिनोहारा ने बताया की वह लिसा से शादी करना चाहते थे. लेकिन एक साल के बाद वह ईश्वर को प्यारी हो गई. वह कहते हैं कि लिसा मेरा पहला प्यार थी और मैं उसे बहुत पसंद करता था.

उन्होंने कहा कॉकरोच लिसा की मौत से वो काफी सदमे में थे, लेकिन इसके बाद भी उसे हमेशा अपने साथ रखने का तरीका निकाल लिया. इसके लिए वो उसे खा गए. और मैंने उसे खा लिया. ताकि वो हमेशा मेरे दिल के करीब रहे लीसा हमारे शरीर के अंगों में समा जाए और हम दोनों को कोई कोई जुदा नहीं कर सके. देखें वीडियो.

 

 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज