थाईलैंड के PM का अजीब बर्ताव, सवाल कर रहे पत्रकारों पर छिड़का सैनिटाइजर

प्रधानमंत्री प्रयुत चान ओचा कैबिनेट को लेकर किए गए सवालों से नाराज हो गए थे. (फोटो: Youtube/Reuters)

प्रधानमंत्री प्रयुत चान ओचा कैबिनेट को लेकर किए गए सवालों से नाराज हो गए थे. (फोटो: Youtube/Reuters)

Prayuth Chan ocha Viral Video: वीडियो में साफ नजर आ रहा है कि पीएम ओचा पोडियम पर मौजूद हैं. वे पत्रकारों की तरफ से पूछे जा रहे सवालों का जवाब दे रहे हैं. इसी बीच वे पोडियम से उतरकर नीचे आते हैं और पत्रकारों पर सैनिटाइजर (Sanitizer) स्प्रे करना शुरू कर देते हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 10, 2021, 9:27 AM IST
  • Share this:
बैंकॉक. थाईलैंड (Thailand) के प्रधानमंत्री प्रयुत चान ओचा (Prayuth Chan ocha) को मीडिया से मजाकिया अंदाज के बातचीत लिए भी जाना जाता है. हालांकि, इस बार उन्होंने पत्रकारों के साथ ऐसा बर्ताव किया है, जो मीडिया की सुर्खियां बन गया. ओचा ने सवाल पूछ रहे मीडियाकर्मियों पर कार्यक्रम के बीच में ही सैनिटाइजर स्प्रे कर दिया. खास बात यह है कि थाई सरकार में कुछ मंत्रियों के जेल जाने के बाद मंत्रीमंडल में पद रिक्त हो गए हैं. सरकार में इन पदों को लेकर उठापटक जारी है.

यह मामला मंगलवार का है, जब थाई प्रधानमंत्री ओचा एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में शामिल हुए थे. इस दौरान जब उनसे कैबिनेट में नियुक्तियों को लेकर सवाल पूछा गया, तो वे नाराज हो गए. पत्रकारों के तीखे सवालों से बचने के लिए उन्होंने कार्यक्रम के बीच में ही अलग जाकर एक सैनिटाइजर की शीशी उठाई और कैमरे के सामने उनपर छिड़कना शुरू कर दिया. पूरा मामला कैमरे में कैद हो गया है.

यहां देखें वीडियो-



Youtube Video

पत्रकारों ने कैबिनेट में नियुक्तियों को लेकर संभावित उम्मीदवारों के नामों को लेकर सवाल किया था. ओचा ने कहा 'क्या पूछने के लिए कुछ और है? मुझे नहीं पता, मैंने इसे नहीं देखा है.' सात साल पहले प्रदर्शनों के दौरान विद्रोह करने के मामले में ओचा के तीन मंत्री जेल भेजे गए हैं. जिसके बाद कैबिनेट में पद खाली हो गए हैं. पूर्व सैन्य तख्तापलट के नेता ओचा कई बार पत्रकारों से नाराज हो जाते हैं.


वीडियो में क्या?

वीडियो में साफ नजर आ रहा है कि पीएम ओचा पोडियम पर मौजूद हैं. वे पत्रकारों की तरफ से पूछे जा रहे सवालों का जवाब दे रहे हैं. इसी बीच वे पोडियम से उतरकर नीचे आते हैं और पत्रकारों पर सैनिटाइजर स्प्रे करना शुरू कर देते हैं. इस दौरान वे हाथ में मास्क लिए हुए हैं और नीचे बैठे पत्रकारों के सामने से गुजर रहे हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज