फूड इंस्पेक्टर बन ,स्टूडेंट ने साल भर फ्री में किया KFC का 'चिकन डिनर'

Metro UK में प्रकाशित एक रिपोर्ट के अनुसार जब शख्स के बारे में गहन जांच हुई तब पता चला कि वह दक्षिण अफ्रीका के एक विश्वविद्यालय का छात्र है.

News18Hindi
Updated: May 15, 2019, 7:11 PM IST
फूड इंस्पेक्टर बन ,स्टूडेंट ने साल भर फ्री में किया KFC का 'चिकन डिनर'
News 18 Tamil
News18Hindi
Updated: May 15, 2019, 7:11 PM IST
फास्ट फूट चेन KFC में एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है. दक्षिण अफ्रीका में एक छात्र KFC के कर्मचारियों को धोखा देकर साल भर तक उनके यहां फ्री का चिकन डिनर करता रहा. मिली जानकारी के अनुसार 27 वर्षीय एक शख्स अपने दोस्त के साथ KFC के आउटलेट्स पर जाता और वहां मुफ्त में खाना खाता. यह शख्स सूट-बूट पहनकर अपने दोस्त के साथ महंगी लीमो गाड़ी से आता था.

अगर कोई उससे कोई पूछताछ करता तो वह एक आईडी कार्ड दिखा देता जिसमें लिखा होता था 'Head Office'. इस आईडी कार्ड के जरिए वह दावा करता था कि वह फूड इंस्पेक्टर है और खाने की जांच करने आया है.



यह भी पढ़ें:  KFC के लोगो पर बने इस आदमी ने 88 की उम्र में शुरू किया था बिजनेस

Metro UK में प्रकाशित एक रिपोर्ट के अनुसार जब उस शख्स के बारे में गहन जांच हुई तब पता चला कि वह दक्षिण अफ्रीका के एक विश्वविद्यालय का छात्र है. वह शख्स, दक्षिण अफ्रीका में कई KFC आउटलेट्स खोजता था और फिर हर जगह मुफ्त का डिनर करने के लिए एक ही कहानी बताता था. KFC के कर्मचारियों के कुछ पूछे जाने पर वह जानकारी देता था कि उसे हेडक्वार्टर से खाने की जांच करने के लिए भेजा गया है.

KFC के एक स्टाफ ने कहा, 'वह बहुत ही प्रभावित करने वाला शख्स था. वह बहुत ही आत्मविश्वासी था. यहां तक KFC के अन्य ब्रांचेज के साथ काम करने वाले उसे जानते थे. जब वह आता था तो सीधा किचन में जाता था और हर चीज चेक करता था. वह नोट्स लिखता और जो भी उसे चाहिए होता वह उसका सैंपल लेता. वह संभवतः पहले KFC में काम कर चुका था इसलिए वह सब कुछ जानता था.'

मामला सामने आने के बाद पुलिस ने उसे अरेस्ट कर उसके खिलाफ शिकायत दर्ज की.

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर

News18 चुनाव टूलबार

चुनाव टूलबार