लाइव टीवी

सरोगेट बेटी के बॉयफ्रेंड को हो गया गे 'ससुर' से प्यार, दूसरे 'ससुर' ने सेट की डेट

News18Hindi
Updated: November 30, 2019, 10:00 AM IST
सरोगेट बेटी के बॉयफ्रेंड को हो गया गे 'ससुर' से प्यार, दूसरे 'ससुर' ने सेट की डेट
अपने नए पार्टनर के साथ बैरी ड्रिविट (दाएं), साथ में बेटी सैफरॉन (फोटे-फेसबुक)

बैरी ड्रिविट और टोनी बार्लो ब्रिटेन के पहले समलैंगिक जोड़े हैं. दोनों की सरोगेसी से एक 19 साल की बेटी भी है, जिसका नाम सैफरॉन ड्रिविट बार्लो है. हाल ही में सैफरॉन ने शादी की बात करने के लिए अपने बॉयफ्रेंड स्कॉट हचिसन को समलैंगिक पिताओं से मिलवाया था.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 30, 2019, 10:00 AM IST
  • Share this:
लंदन. ब्रिटेन में समलैंगिक जोड़े (Gay Couple) का एक दिलचस्प मामला सामने आया है. यहां एक गे कपल की सरोगेट बेटी के बॉयफ्रेंड को अपने होने वाले ससुर से ही प्यार हो गया. यही नहीं, होने वाले ससुर के पार्टनर ने बाकायदा दोनों की डेट भी फिक्स की. आइए जानते हैं क्या है पूरा मामला:-

'Daily Mail' की खबर के मुताबिक, बैरी ड्रिविट और टोनी बार्लो ब्रिटेन के पहले समलैंगिक जोड़े हैं. दोनों की सरोगेसी से एक 19 साल की बेटी भी है, जिसका नाम सैफरॉन ड्रिविट बार्लो है. हाल ही में सैफरॉन ने शादी की बात करने के लिए अपने बॉयफ्रेंड स्कॉट हचिसन को अपने समलैंगिक पिताओं से मिलवाया था. हालांकि, इस दौरान 51 साल के बैरी ड्रिविट को 25 साल के स्कॉट हचिसन से पहली नज़र में प्यार हो गया. स्कॉट हचिसन भी बैरी को पसंद करने लगे.

gay couple
बैरी ड्रिविट और टोनी ब्रिटेन के पहले समलैंगिक जोड़े के रूप में 1999 में पहली बार सुर्खियों में आए. (फोटो साभार- फेसबुक)


रिपोर्ट के मुताबिक, कुछ दिन की मुलाकातों के बाद जब दोनों एक दूसरे को अच्छी तरह से जान गए, तो उन्होंने अपने रिलेशन की बात घरवालों को बता दिया. सैफरॉन पहले हैरान जरूर थीं, लेकिन पिता की खुशी के लिए उन्होंने इस रिश्ते को मान लिया. यही नहीं, सैफरॉन के दूसरे पिता टोनी बार्लो ने बाकायदा अपने गे पार्टनर बैरी और स्कॉट की पहली डेट फिक्स की.

रिपोर्ट के अनुसार, टोनी बार्लो ज्यादातर बीमार रहते हैं. इसलिए वह अपने पार्टनर बैरी के लिए दूसरे जीवनसाथी की तलाश कर रहे थे. स्कॉट हचिसन के साथ बैरी के रिश्ते की खबर से वह बहुत खुश हैं. बताया जा रहा है कि बैरी और स्कॉट जल्द शादी करने वाले हैं. ऐसे में टोनी बीमार होते हुए भी शादी की तैयारियां देख रहे हैं.

gay couple
बॉयफ्रेंड स्कॉट (बाएं) और पिता बैरी (दाएं) के साथ सैफरॉन. (फोटो-फेसबुक)


बता दें कि बैरी ड्रिविट और टोनी ब्रिटेन के पहले समलैंगिक जोड़े के रूप में 1999 में औपचारिक रूप से नाम रजिस्टर कराने के बाद पहली बार सुर्खियों में आए. दोनों ही अरबपति हैं. 2001 में दोनों ने शादी की थी.
Loading...

ये भी पढ़ें- केरल के पहले 'गे कपल' की प्रेम कहानी, वो अब 'राइट टू एडॉप्ट' के लिए लड़ रहे हैं

समलैंगिक था पति, बॉयफ्रेंड के साथ रहने के लिए घोंट दिया पत्नी का गला

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए दुनिया से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 30, 2019, 9:07 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...