अपना शहर चुनें

States

विस्कॉन्सिन मॉल के अंदर हुई गोलीबारी मामले में एक व्यक्ति गिरफ्तार, आठ लोग हुए थे घायल

कॉन्सेप्ट इमेज.
कॉन्सेप्ट इमेज.

अमेरिका (America) के विस्कॉन्सिन में एक मॉल में हुई गोलीबारी के आरोप में एक व्यक्ति को गिरफ्तार (Arrest) किया है. इसकी उम्र करीब 30 साल के करीब है. बता दें, इस गोलीबारी में 8 लोग घायल हुए थे.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 23, 2020, 7:42 PM IST
  • Share this:
वाशिंगटन. अमेरिका के विस्कॉन्सिन में एक मॉल में हुई गोलीबारी के मामले में पुलिस (Police) ने एक संदिग्ध को गिरफ्तार किया है. वुवातोसा पुलिस विभाग ने बयान जारी कर इसकी जानकारी दी. गत शुक्रवार को वुवातोसा के मेफेयर मॉल में एक संदिग्ध ने गोलीबारी (Firing) की थी जिसमें आठ लोग घायल हुए थे. पुलिस विभाग ने बताया कि प्रत्यक्षदर्शी ने शुरुआत में संदिग्ध की पहचान 20 से 30 वर्ष के बीच एक अंग्रेज व्यक्ति के रुप में की थी.

पुलिस प्रमुख बैरी एम वेबेर ने बताया कि वुवाकोसा पुलिस विभाग ने मॉल गोलीबारी मामले में 15 वषीर्य किशोर को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तारी के वक्त संदिग्ध के पास से उस हमले में इस्तेमाल की गई बंदूक भी बरामद हुई है. वेबेर ने हालांकि इस बारे में कोई सूचना नहीं दी कि हथियार किस प्रकार का था और संदिग्ध की गिरफ्तारी पर बहुत ज्यादा जानकारी नहीं दी. वाओवातोसा के मेयर डेनिस मेकब्राइड ने एक बयान में कहा कि वारदात के बाद संदिग्ध मॉल में ही था. चश्मदीदों ने डब्ल्यूआईएसएन-टीवी को दिए बयानों में बताया कि उन्होंने 12 गोलियों के चलने की आवाजें सुनी थीं. चैनल की रिपोर्ट के मुताबिक कम से कम 5 लोगों को मॉल के भीतर से स्ट्रेचर पर अस्पताल ले जाया गया है. जब पुलिस हमलावर की तलाश कर रही थी कुछ लोग तब मॉल में ही थे.

ये भी पढ़ें: Corona Update: ऑक्सफोर्ड की वैक्सीन एस्ट्राजेनेका 70 प्रतिशत प्रभावी, ट्रायल में हुआ खुलासा



जिल वूली, जो कि वारदात के समय अपनी 79 वर्षीय मां के साथ मॉल में ही थीं बताती हैं, उन्होंने 12 गोलियां चलने की आवाज सुनी थी. "हमने पहली आवाज सुनी और हम समझ गए कि वह एक गोली का आवाज थी. उसके बाद हम जमीन पर बैठ गए." वूली ने बताया, "उन्होंने किसी को देखा तो नहीं लेकिन गोलियों की आवाज बहुत पास से आ रही थी. वे लोग छुपने के लिए स्टोर के तहखाने की तरफ भागे थे."
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज