• Home
  • »
  • News
  • »
  • world
  • »
  • जर्मनी में अमेरिकी सैन्य अड्डे के शिक्षक पर बच्चों के यौन उत्पीड़न के लगे आरोप

जर्मनी में अमेरिकी सैन्य अड्डे के शिक्षक पर बच्चों के यौन उत्पीड़न के लगे आरोप

इस साल मार्च में एक छात्रा ने अपने एक शिक्षक को बताया था कि 2007 और 2008 में उसके साथ उत्पीड़न की घटना हुई और उस दौरान उसकी उम्र नौ साल से कम थी.

इस साल मार्च में एक छात्रा ने अपने एक शिक्षक को बताया था कि 2007 और 2008 में उसके साथ उत्पीड़न की घटना हुई और उस दौरान उसकी उम्र नौ साल से कम थी.

इस साल मार्च में एक छात्रा ने अपने एक शिक्षक को बताया था कि 2007 और 2008 में उसके साथ उत्पीड़न की घटना हुई और उस दौरान उसकी उम्र नौ साल से कम थी. जॉर्जिया की जिला अदालत में हाल में यह शिकायत की गई है.

  • Share this:

    मरियेटा (अमेरिका). जर्मनी में एक सैन्य अड्डे पर अमेरिकी सैन्य कर्मियों के बच्चों को पढ़ाने वाले शिक्षक पर दो लड़कियों ने यौन उत्पीड़न के आरोप लगाए हैं. अभियोजकों ने बताया कि स्टेफान एबरहार्ड जेप्पी अमेरिका के रक्षा विभाग का असैन्य कर्मी रहा है और जर्मनी के स्टुटगार्ट के समीप स्थित एक सैन्य अड्डे के प्राथमिक विद्यालय से जुड़ा था. मंगलवार को जॉर्जिया में संघीय ग्रैंड ज्यूरी द्वारा उसे अभ्यारोपित किया गया. अमेरिका से बाहर सशस्त्र बल के कर्मी द्वारा बाल यौन उत्पीड़न के दो आरोप उस पर लगे हैं.

    इस साल मार्च में एक छात्रा ने अपने एक शिक्षक को बताया था कि 2007 और 2008 में उसके साथ उत्पीड़न की घटना हुई और उस दौरान उसकी उम्र नौ साल से कम थी. जॉर्जिया की जिला अदालत में हाल में यह शिकायत की गई है. लड़की ने बताया कि वह तब इसकी शिकायत इसलिए नहीं कर पाई थी क्योंकि उसे पता नहीं था कि यह गलत है.

    उसकी शिकायत के बाद सैन्य जांचकर्ताओं ने अन्य पूर्व विद्यार्थियों और शिक्षकों से बातचीत की, जिसमें से कुछ ने जेप्पी द्वारा अभद्र तरीक़े से छुए जाने की कहानी साझा की. एक अन्य लड़की ने भी यह कहा कि जब वह नौ साल की थी तो जेप्पी उसे कक्षा के दौरान अपने डेस्क के नजदीक बुलाता था और अपना हाथ उसकी शर्ट और पैंट में डाल देता था.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन